आजमगढ़-रामपुर की जीत पर बोले डिप्टी CM- जो जागीर समझते थे अब छिन गई

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 08:33 PM (IST)

कौशांबी: आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत से उत्साहित डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। दोनो सीटों पर परचम लहराने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भगवा तो लहराना ही था। जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश की विधानसभा में अखिलेश यादव ने अपनी भाषा का प्रयोग किया था इससे पिछड़ा वर्ग ही नहीं बल्कि संपूर्ण समाज के लोग नाराज हुए थे। एक व्यक्ति जो एक बार मुख्यमंत्री रहा हो, तीन बार लोकसभा का सदस्य रहा हो, वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष हो और अगर उनके माध्यम से इस प्रकार की भाषा बोली जाए तो जनता इसका जवाब देगी ही। मैं तो किसी का भी विरोधी नहीं हूं, विरोधी नेताओं के बारे में भी जब शब्दों का प्रयोग करता हूं तो आदर पूर्वक करता हूं। लेकिन यदि ऐसी भाषा का कोई प्रयोग करेगा तो जनता उसका जवाब देगी ही।

भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जो समर्थन आता हुआ दिख रहा है मैं समझता हूं कि इनकी भाषा का प्रदेश की जनता का जवाब है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ना ही गुंडागर्दी, ना तुष्टीकरण, ना जातिवाद अब अगर चलेगा तो सिर्फ विकासवाद चलेगा। उन्होंने अखिलेश यादव के ट्वीट अल्पसंख्यकों को वोट ना देने के सवाल पर कहा कि हार का कोई ना कोई बहाना जरूर चाहिए लेकिन उन्हें समझ लेना चाहिए कि सपा का सफाया अब शुरू हो गया है।

अखिलेश यादव के आरोप डबल इंजन की सरकार अपराधियों के आगे लाचार हो गई है के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव जी इस समय बहुत बौखलाए हुए हैं। 400 सीट जीतने की बात कर रहे थे सत्ता का ख्वाब चकनाचूर हो गया है। अब ये 30 साल तक सत्ता के आसपास दिखाई नहीं देंगे। ये लोग आजमगढ़ और रामपुर को अपनी जागीर समझते थे अब उनकी स्वयं की जागीर उनसे छिन गई है। जनता किस मूड में है इसका संकेत 2024 में 75 प्लस संकल्प निश्चित सफल होगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static