सीतापुर में डिप्टी CM बोले- किसान कभी पराजित नहीं हो सकता, ये विपक्ष की हार है

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 05:48 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM दिनेश शर्मा प्रादेशिक संस्कृत सम्मेलन में शामिल होने के लिए सीतापुर पहुँचे। जहां वे DM,SP लखनऊ मंडल के साथ भी बैठक की। अपने कार्यक्रम के बाद डिप्टी सीएम मीडिया से भी रूबरू हुए। इस दौरान सोनिया गांधी के किसानों की जीत के बयान को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि किसान कभी पराजित नहीं हो सकता है। वह अन्नदाता है। विपक्ष के लोग जो शोर मचा कर अच्छे काम को कर रहे थे, यह विपक्ष की पराजय है। उन्होंने किसानों के हित में किए जाने वाले कार्य में बाधा डाली। किसान विपक्ष को वोट के माध्यम से खदेड़ेगा।

कृषि कानून बिल वापसी पर पूछे गए सवाल के बाबत उन्होंने कहा कि कृषि कानून वापस लिया है, लेकिन किसानों के हित में जो विकास कार्य है उसके प्रति जो नीति और नियति है सरकार की उसको वापस नही लिया है। सरकार दृणता के साथ किसानों की आय दोगुना करने की तरफ बढ़ी थी उसमे और तेजी लाएगी। किसानों की आय दोगुनी हो और उनकी शोषण की प्रवत्ति जो है वो बन्द हो सरकार उस पर कोई आंच नही आने देगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार चौमुखी काम किया है इसलिए विकास के नाम पर विपक्षी बहस नही कर सकते।

वहीं, यूपी चुनाव को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पिछले अपना रिकॉर्ड स्वयं तोड़ेगी।, सरकार कुसानो की बेहतरी के लिए कृषि कानून बिल लाई थी बहुत बड़ा वर्ग इससे सहमत था, लेकिन कुछ लोग इससे सहमत नही थे तो कुछ लोगों की इच्छा को देखते हुए सरकार ने कृषि कानून वापस लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static