पद की गरिमा भूले भूमि संरक्षण उपनिदेशक! बार बालाओं पर पैसे लुटाने का वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 03:17 PM (IST)

बांदा (जफर अहमद): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से भूमि संरक्षण विभाग (Land Conservation Department) के उपनिदेशक का बार बालाओं (Bar Girls) के साथ डांस करते व रुपए लुटाते हुए वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वहीं, जनता में यह चर्चाएं बढ़ गई है कि जब जिम्मेदारी अपने कर्तव्यों को भूल कर बार डांसरों के पैरों में नतमस्तक हो जाएंगे तो जनता का भला कौन करेगा।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि भूमि संरक्षण विभाग में उप निदेशक के पद पर तैनात नरेंद्र कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें में वह बार बालाओं के साथ अश्लील हरकतें करते हुए साफ दिखाई दे रहे है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह किस तरह से बार-बालाओं के साथ डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके ऊपर से नोटों की गड्डी भी निछावर भी कर रहे हैं। वहीं, लोगों का कहना है कि नरेंद्र कुमार जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी को भूलकर बार डांसरों के चरणों में नतमस्तक हो रहे हैं।  

PunjabKesari

ये भी पढ़े...वाह रे इश्क! बॉयफ्रेंड की सगाई रुकवाने पहुंची प्रेमिका तो मौके पर पहुंचे भाई ने जमकर पीटा, लड़की हुई बेहोश

कुछ दिन पहले 70 लाख रुपए गबन करने का लगा था आरोप
इतना ही नहीं नरेंद्र कुमार बार बालाओं के गले लगते हुए वीडियो में नजर आ रहे है। जिसको देखकर यह लग रहा है कि जनता जाए भाड़ में, मस्ती से जियो, यहां कौन देख रहा है। लेकिन गलती से उपनिदेशक साहब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब इनकी चारों तरफ थू-थू हो रही है। सूत्रों की मानें तो उपनिदेशक नरेंद्र कुमार को बांदा महोबा और चित्रकूट जनपदों का भी प्रभार मिला हुआ है। पिछले दिनों करपस प्रखंड में आए 70 लाख रुपए के मेंटेनेंस का गबन का भी आरोप है। ऊपर से साहब पिछले 15 दिन से ऑफिस नहीं गए हैं। मुंह छुपाए कहीं पड़े हुए हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....यूपी में 11 IPS अफसरों के तबादले, बिकरू कांड की सजा काट रहे अनंत देव को मिला चार्ज

जानें जिलाधिकारी ने क्या कहा?
इस मामले में बांदा जिला अधिकारी दीपा रंजन का कहना है कि वह वीडियो की जांच कराएगी। हालांकि कैमरे के सामने उन्होंने बाइट देने से इनकार किया है। लेकिन वीडियो में दिख रही अय्याशी छिप नहीं रही है और जनता ऐसे अफसर पर कार्यवाही की मांग कर रही है। बताया जा रहा है कि नरेंद्र कुमार के एक चहेते ठेकेदार के यहां पर बरहो संस्कार चल रहा था। जहां पर वह बार बालाओं के साथ नाच रहे थे तभी किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static