दरवेश यादव का पैतृक गांव एटा में हुआ अंतिम संस्कार, अखिलेश और मंत्री ब्रजेश पाठक रहे मौजूद

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 03:24 PM (IST)

एटा: उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव का गुरुवार को उनके पैतृक गांव चांदपुर में अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के रूप में कानून मंत्री बृजेश पाठक शामिल हुए। भारी संख्या में अधिवक्ताओं, नेताओं, क्षेत्रीय लोगों, शुभचिंतकों और अधिकारियों ने दरवेश यादव को श्रद्धांजलि दी।
 

इस दौरान दरवेश यादव की हत्या की भर्त्सना करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार से न्याय की उम्मीद बेमानी है और राज्य के लोगों को अपनी सुरक्षा के बारे में खुद सोचना होगा। कचहरी में वकील के चैम्बर में हत्या इतनी बड़ी घटना है कि जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। जब मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था पर बैठक कर रहे थे उस समय अपराधी अपराध कर रहे थे।
PunjabKesari
बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दरवेश यादव की हत्या को दुःखद बताते हुए बुधवार रात शोक व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने आगरा के जिलाधिकारी को तत्काल घटना के कारणों की जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रभावी विवेचना सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए हैं।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि, न्यू आगरा क्षेत्र में भरी कचहरी उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दीवानी अदालत परिसर में दरवेश को उनके सहयोगी मनीष शर्मा ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से 3 गोलियां तब मारी जब वह अपने सम्मान समारोह के बाद एक वरिष्ठ अधिवक्ता अरविंद कुमार मिश्रा के चैम्बर में बैठी थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static