देवरानी-जेठानी के सिरफिरे आशिक ने मचाई हाये तौबा! मिलने से मना करने पर भेजता है पुलिस-एंबुलेंस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 05:19 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां अपना प्यार कबूल करवाने के लिए एक शोहदे ने महिला के घर एंबुलेंस भेज दी। आरोप है कि शोहदे ने महिला से कहा कि मैं तुम्हें प्यार करता हूं, तुम आकर मुझसे मिलो। जब महिला ने इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसकी डिलीवरी बताकर काशीराम हॉस्पिटल से एंबुलेंस घर भेज दी। महिला इस पर भी नहीं मानी तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी कि उसने सुसाइड कर लिया है। पुलिस जब महिला के घर पहुंची तो उसको देखकर हैरान रह गई। सिरफिरे आशिक से परेशान होकर महिला ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है।

जानिए क्या है मामला? 
मामला जिले के नौबस्ता इलाके का है। यहां की रहने वाली आरती मिश्रा अपने पति श्याम मिश्रा के साथ ससुराल में खुशी से जीवन बसर कर रही है।  इनका एक बच्चा भी है, लेकिन इधर 2 महीने पहले अचानक एक दिन उनके फोन पर रजत मिश्रा नाम के युवक ने फोन किया। इस बातचीत में उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, तुम मुझसे आकर मिलो। इस पर पीड़िता ने जब उसको डांटते हुए पहचानने से इंकार कर दिया तो उसने तुरंत काशीराम हॉस्पिटल कंट्रोल रूम में फोन कर दिया। यहां उसने कहा कि यूपी सरकार की 108 एंबुलेंस भेज दीजिए आरती की डिलीवरी होने वाली है, उसकी हालत सीरियस है।

पुलिस को दी महिला के झूठे सुसाइड की सूचना 
इसके बाद आरती के घर एंबुलेंस पहुंच गई। जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि आरती की डिलवरी होनी ही नहीं है, न ही उसने एंबुलेंस को फोन किया। इसके कुछ दिन बाद फिर आरती को फोन आया। इस बार आरोपी ने कहा कि तुम मुझसे मिलने नहीं आई। इस बार आरती ने उसको डांटा तो कुछ ही देर बाद आरती के घर पर नौबस्ता थाने की पीआरवी पुलिस वैन पहुंच गई। इस बार फोन करने वाले आरोपी रजत ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी थी कि आरती ने सुसाइड कर लिया है। वहीं जब पीआरवी के सिपाही पहुंचे तो मौके पर ऐसा कुछ भी नहीं था। ऐसे में आरती सारी जानकारी पुलिस को दी।

पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से की शिकायत
हद तो तब हो गई जब युवक ने फिर से आरती फोन कर धमकी दी। इस बार उसने आरती को फोन करके धमकी दी कि इस बार मैं तुम्हारे लड़के को उठा ले जाऊंगा। तुम्हारा घर से निकलना बंद करा दूंगा। ऐसे में परेशान आरती ने पति के साथ कानपुर के पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से शिकायत की है। मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने इसके लिए सर्विलांस सेल और एडीसीपी अंकिता शर्मा को पूरे मामले की जांच करके कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए।

देवरानी-जेठानी दोनों को करता है फोन
इस बारे में आरती का कहना है दो महीने के अंदर छेड़खानी करने वाले युवक ने हम लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। हर दूसरे तीसरे दिन तरह-तरह के फोन करके परेशान करता है। कभी एंबुलेंस तो कभी पुलिस की गाड़ियां भेज कर फर्जी सूचना दे देता है। वहीं इस मामले में एडीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है महिला ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत की थी। इसकी जांच करके कार्रवाई की जाएगी। अब सभी यह जानने को उत्सुक हैं कि यह कौन युवक है जो छेड़खानी के लिए तरह-तरह की तरीके अपना रहा है। पीड़िता आरती ने बताया कि वह उसको जानती तक नहीं है। हैरानी इस बात की है कि आरती के साथ युवक उनकी जेठानी सीता को भी फोन करके इसी तरह प्यार का ऑफर करता है। वहीं पीड़िता ने कहा कि वह अपना नाम रजत मिश्रा बताता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static