जौनपुर में पहलवान की हत्या के विरोध में धर्मापुर बाजार बंद, हाईअलर्ट पर पुलिस... पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 05:12 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को स्थानीय पहलवान की हत्या के विरोध में इलाके के लोगों ने शनिवार को सुबह से धर्मापुर बाजार बंद रखा। इलाके में तनवा के मद्देनजर प्रशासन ने भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मापुर बाजार पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। दुकानें बंद हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर है। गौरतलब है कि शुक्रवार को देर शाम कुछ बदमाशों ने चाकू से वारकर युवा पहलवान बादल यादव की हत्या कर दी थी। इस वारदात के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश है। शव का आज पोस्टमाटर्म किया गया। जिसके मद्देनजर अस्पताल परिसर में भी भारी सुरक्षा व्यवस्था है।        

PunjabKesari
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार पीड़ति परिवार ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। शनिवार को सुबह फोरेंसिक टीम भी साक्ष्य संकलन के लिए मौके पर पहुंची है। चाकू से हमले में घायल हुए बादल के दोस्त का उपचार वाराणसी में चल रहा है। मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। धर्मापुर बाजार में शुक्रवार शाम एक युवक ने अंडा खाने को लेकर हुए विवाद में दो दोस्तों बादल यादव (22) और अंकित यादव (21) पर चाकू से वार कर दिया। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने बादल को मृत घोषित कर दिया। अंकित की हालत गंभीर है। घटना के तुरंत बाद आक्रोशत लोगों ने आरोपी शिवम राय उफर् गोलू को पीटा और दुकान में तोड़फोड़ की।   
    
PunjabKesari
जौनपुर में पहलवान की मौत की सूचना पाकर आक्रोशित लोगों ने जौनपुर-आजमगढ़ मार्ग पर प्रसाद तिराहे के पास जाम लगा दिया। इस दौरान सरकारी एंबुलेंस में आग लगा दी। सीओ केराकत, थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर के वाहन समेत कई गाड़यिों में तोड़फोड़ की। चार घंटे तक उपद्रव होता रहा। प्रशासन को इलाके में 10 पुलिस थानों से फोर्स, पीएएस, क्यूआरटी और एसओजी टीमों को तैनात करना पड़ा। रात में करीब दस बजे दमकल की दो गाड़ियां पहुंची, लेकिन तब तक एंबुलेंस जल चुकी थी। देर रात तक तनाव की स्थिति बनी रही। पिटाई से घायल आरोपी शिवम को भर्ती कराया गया है। देर रात हुए उपद्रव में 10 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को चोटें आयी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static