केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर धर्मेंद्र यादव ने किया पलटवार, बोले- जाएं पहले सिराथू सीट मजबूत करें

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 06:12 PM (IST)

मैनपुरीः यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य को नसीहत देते हुए कहा कि पहले अपनी सिराथू सीट को मजबूत करें। फिर मैनपुरी में लड़े चुनाव। यादव ने कहा कि बड़बोले मन से कोई फायदा नहीं है, जो सच्चाई है उसे केशव प्रसाद को समझना चाहिए ।

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने गुरुवार को कौशांबी के सिराथू पहुंचे थे। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी की ओर से मैनपुरी में शिवपाल सिंह यादव को स्टार प्रचारक बनाए जाने पर कहा कि इससे बीजेपी को क्या फर्क पड़ेगा? भारतीय जनता पार्टी तो पहले ही भारी अंतर से जीत रही है। वहीं, उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी जल्द ही समाप्त वादी पार्टी बनने जा रही है। वहीं, उनके इसी बयान पर धर्मेंद यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि पहले अपनी सिराथू सीट को मजबूत करें। दरअसल कुछ महीने पहले यूपी की विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में केशव प्रसाद मौर्य के सिराथू में पल्लवी पटेल ने हराया था। इसी बात को लेकर धर्मेंद यादव ने मौर्य पर निशाना साधा है।

इतना ही नहीं मैनपुरी में होने वाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि मैनपुरी में कमल खिलने जा रहा है। वहीं, मैनपुरी में भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से जीतेंगे। साथ ही केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में पिछले दिनों हुए तीन उपचुनावों आजमगढ़, रामपुर लोकसभा और गोला विधानसभा को लेकर कहा कि  तीनों सीटों से बीजेपी को जीत हासिल हुई है। इसी तरह अब मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव, रामपुर विधानसभा उपचुनाव और खतौली विधानसभा चुनाव में भाजपा ही जीतेंगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि सपा पहले आजमगढ़, रामपुर, फिरोजाबाद, बदायूं और मैनपुरी को अपना गढ़ कहती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि वजह केवल इतनी थी कि मुलायम सिंह के सम्मान में हमारे कभी कोई बड़े राष्ट्रीय नेता उनके खिलाफ प्रचार करने नहीं आए थे। इसी कारण 2019 में वहां पर थोड़े अंतर से कमल खिलने से रह गया था। वहीं, उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के निधन के बाद अब मैनपुरी सीट पर उपचुनाव हो रहा है। जहां जनता इस बार कमल खिलाने के लिए तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static