बुजुर्ग दंपति की कोख से जन्मे बेटे ही निकले कातिल, संपत्ति की लालच में दी थी खौफनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 01:10 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश में बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव संजरपुर गुलाल में 16 दिसंबर की रात अपने ही घर मे जलकर मरे बुजुर्ग दंपति के मामले में पुलिस ने दंपति के दो बेटों को अपने माता पिता की हत्या के जुर्म में आज गिरफ्तार कर लिया। दोनों हत्यारे बेटों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मामला संपत्ति विवाद का है। बुजुर्ग दंपति ने ना आत्महत्या की थी और न ही वो किसी हादसे के शिकार हुए थे। बुजुर्ग दंपति की कोख से जन्म लेने वाले ही उनके हत्यारे थे। जमीन और संपत्ति की लालच में बेरहमी के साथ जला कर मार देने वाले उनके ही दोनों बेटे थे।

बता दें कि उझानी कोतवाली इलाके के संजरपुर गुलाल गाँव में रघुवीर सिंह अपनी पत्नी राजवती के साथ घर पर रहते थे जबकि उनके चार बेटे बाहर रहकर नौकरी करते हैं। 16 दिसंबर की रात बुजुर्ग दंपति घर में सोये थे। सुबह जब दोनों नहीं उठे तो पड़ोस के लोगो ने अंदर का नजारा देखा तो सन्न रह गए। दोनों की जली हुई लाशें पड़ी हुई थी। उस वक़्त तक दोनों बेटे यह बयान दे रहे थे कि दुश्मनी किसी से नहीं थी कोई क्यों मारेगा। लेकिन तीसरा बेटा कह रहा था कि उनके माता पिता की हत्या की गई है।

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने आज कहा कि घटना स्थल को देख कर पुलिस का शक गहरा हो गया था कि जिस कमरे में लाशें पड़ी थी वहां कोई सामान नहीं जला था। जांच में यह सामने आया कि दोनों ही बेटो का व्यवहार बुजुर्ग दंपति के प्रति अच्छा नहीं था इसलिए बे दोनों बेटों से संबंध विच्छेद करना चाहते थे। दोनों बेटों को यह डर था कि कहीं सारी दौलत हाथ से न निकल जाए लिहाजा दोनों ने बुजुर्ग माता पिता की हत्या की घिनौनी साजिश रच डाली और 16 दिसंबर की रात दोनो को जला कर मार डाला। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static