सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद: 10वीं के छात्र ने लाइसेंसी पिस्टल से साथी की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 03:43 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में इंटर कॉलेज के भीतर क्लास रूम में एक नाबालिग छात्र ने दूसरे छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण क्लास रूम में सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली है। उधर, मृतक छात्र के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari
बता दें कि शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सूरजभान इंटर कालेज में आज सुबह उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब कॉलेज के भीतर क्लास रूम में एक 10वीं के छात्र ने क्लासमेट छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है। कॉलेज में सरेआम गोलीकांड होने से छात्रों में भगदड़ मच गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने कॉलेज से कुछ दूरी पर आरोपी छात्र को भी गिरफ्तार कर लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली। परिजनों का दावा है कि टार्जन की हत्या एक साजिश के तहत की गई है। वहीं, बड़ा सवाल यह है कि आखिर हत्यारोपी छात्र पिस्टल लेकर क्लास रूम तक कैसे पहुंचा और हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे गया।

PunjabKesari
एसएसपी बुलंदशहर का दावा है कि क्लास रूम में कुर्सी पर बैठने को लेकर कल दोनों छात्रों का विवाद हुआ था। आज सुबह आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर क्लास रूम में पहुंचा और छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी और मृतक छात्र नाबालिग हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static