बेटे से हुआ विवाद तो घर में ही हवाई फायर करने लगा NTPC का अधिकारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार... लाइसेंसी रिवाल्वर जब्त

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 04:41 PM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के थाना बीटा-2 क्षेत्र के बीटा- 2 सेक्टर में रहने वाले एनटीपीसी के अधिकारी ने गुस्से में आकर अपने घर लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लाइसेंसी रिवाल्वर को जब्त कर लिया है।

थाना बीटा-2 के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि बीटा-2 सेक्टर में रहने वाले संदीप कुमार सिंह एनटीपीसी दादरी में काम करते हैं। बीती रात को उन्होंने अपने घर पर लाइसेंसी रिवाल्वर से धड़ाधड़ हवाई फायर करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उन्होंने सुसाइड करने की धमकी दी। पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, तथा उनके पास से लाइसेंसी रिवाल्वर अपने कब्जे में ले लिया।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि उनका अपने बेटे से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। गुस्से में उन्होंने हवाई फायर करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि उचित माध्यम से पुलिस शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static