BJP सांसद का विवादित बयान, कहा- रोड बनाओ वरना नहीं वसूलने दूंगा टोल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 04:30 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भाजपा सांसद सतीश गौतम ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान जिला अधिकारी को चेतावनी दी कि अगर 2 तारीख तक अलीगढ़ से गाजियाबाद जाने वाली रोड नहीं बनी तो वह उन्हें टोल टैक्स वसूलने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि टोल देने के बाद भी जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

जानकारी मुताबिक बैठक के दौरान बीजेपी सांसद अधिकारियों को हड़काते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि दिल्ली से अलीगढ़ आने वाले एनएच 92 की हालात बहुत ही खराब है और आने-जाने वाले हर राहगीर को परेशानी का सामना करना पड़ता है। लाखों रुपए वसूलने के बावजूद भी कंपनी रोड नहीं बनवा रही है, जिसके चलते आए दिन आम आदमी को हादसे का शिकार होना पड़ता है। इस दौरान सांसद ने कहा कि 2 तारीख तक रोड ठीक नहीं हुआ तो वह उसके बाद किसी भी कीमत पर टोल नहीं वसूलने देंगे। वहीं सांसद ने एसपी ट्रैफिक से  है कि काली फिल्म व हूटर लगी हुई गाड़ियों पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

सांसद के विवादित बयान पर डीएम चंद्र भूषण सिंह ने कहा  कि जल्द से जल्द रोड बनवाने का कार्य किया जाएगा, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने यह भी कहा  कि टोल किसी भी कीमत पर फ्री नहीं हो सकता। अब देखने वाली बात यह है कि टूटे हुए रोड की मरम्मत है आखिर कब तक होगी। बता दें कि सिविल लाइन थाना इलाके के कलेक्ट्रेट परिसर में ट्रैफिक और विकास कार्यों को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया था। इस दौरान जिला अधिकारी चंद्र भूषण सिंह के अलावा सीडीओ अरुण झा वह बीजेपी सांसद सतीश गौतम, बरौली से विधायक ठाकुर दलबीर सिंह मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static