सूदखोर से परेशान बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,  मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 07:27 PM (IST)

फर्रुखाबाद: जिले में सूदखोर की दबंगई  से तंग आकर बुजुर्ग किसान ने आत्महत्या कर ली। मौत की खबरे से परिजनों में हड़कंप मच गया।  बताया जा रहा है कि एक साल पहले अधेड़ ने एक लाख रूपये सूदखोर से लिए थे जिसका आधा पैसा मृतक रामशरण ने वापस भी कर दिया।  सूदखोर सुधीर कुमार और उसका साथी शानू आये दिन दिए व्याज के पैसे मांग रहे थे। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि पैसे मांगने के दौरान दबंग सूदखोर ने मृतक युवक के साथ मारपीट करते थे।  उन्होंने बताया कि मारपीट की शिकायत को स्थानीय पुलिस से की गई, लेकिन सूदखोरों की मिलीभगत से  मामले को रफा दफा कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक सुधीर कुमार ग्राम गोसरपुर में गल्ला कोटा का संचालन करता है जिसके चलते गांव में सूदखोर के रसूख के आगे कोई भी आवाज नहीं खोलता है।  बताया जा रहा है बीते दिन पहले सूदखोर ने पुत्र वधू  के सामने किसान की बेइज्जती की, जिससे वो बर्दाश्त नहीं कर सका,और आहत होकर किसान ने घर में  सुसाइड कर ली।

पुलिस सूत्रों की मानें तो रामशरण के सबसे छोटे पुत्र सत्येंद्र की शादी के लिए रामशरण ने 1 वर्ष पहले गांव के ही सूदखोर से कर्ज लिया था जिससे वह वापस नहीं कर पाया सूदखोर ने अपने साथियों के साथ दरवाजे पर पहुंच कर परिजनों के साथ गाली गलौज करते हुए ब्याज समेत रुपए का तगादा किया। सत्येंद्र की पत्नी नीलम ने जब इस बात का विरोध किया इस बात पर सूदखोर ने नीलम के साथ मारपीट कर दी और रूपये की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। पुत्रवधू की बेज्जती से रामशरण परेशान हो गया सुसाइड कर ली।  मृतक के पुत्र सत्येंद्र ने गांव के ही सुधीर कुमार सानू और विशाल तीन चार अज्ञात साथियों के खिलाफ कोतवाली मोहम्मदाबाद में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने शव को विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static