जमीन का बंटवारा: कलयुगी बेटे ने पिता को पीट-पीट कर मार डाला, मदद मांगने थाने पहुंचे छोटे बेटे को पुलिस बोली सुबह आना

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 06:00 PM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने जमीनी विवाद के चलते अपने बुजुर्ग पिता को इतनी बुरी तरह से पीटा की मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं, मृतक के छोटे बेटे ने पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस की लापरवाही के कारण उसके पिता की जान गई है। बताया जा रहा है कि जब आरोपी अपने पिता को घसीटते हुए घर से ले जा रहा था तो मृतक के छोटे बेटे ने इसकी तहरीर पास ही के थाने में दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। जिसके चलते यह वारदात हुई है।

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला राठ कोतवाली क्षेत्र के उम्मनिया गांव का है। जहां के निवासी गया प्रसाद (65) के दो बेटे हैं। वहीं, वह अपने छोटे बेटे राजभवन के साथ रहते थे और उनका बड़ा बेटा चंद्रभान अलग रहता है। जानकारी के मुताबिक गया प्रसाद का जमीन के बंटवारे को लेकर अपने बड़े बेटे के साथ। पिछले कुछ समय से झगड़ा चल रहा था। जिसके चलते सोमवार देर रात चंद्रभान अपने बेटों और कुछ लोगों के साथ गया प्रसाद के घर आया। इसी दौरान वह जमीन के बंटवारे को लेकर उनसे झगड़ा करने लगा। वहीं, विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर चंद्रभान अपने पिता से मारपीट करने लगा और घसीटते हुए उन्हें घर से बाहर ले गया।

मदद के लिए पहुंचे दूसरे बेटे से पुलिस बोली- सुबह आना
वहीं, झगड़ा रोकने के लिए गया प्रसाद का छोटा बेटा बीच में आया तो चंद्रभान ने उससे भी मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी असलहा दिखाकर सब को डरा धमकाकर अपने पिता गया प्रसाद को अपने साथ लेकर चला गया। जिसके बाद रामजीवन तुरंत थाने पहुंचा और इसकी जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की उलटा राजभवन को डांटकर सुबह आने की बात कहकर थाने से भगा दिया।

लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ लिया जाएगा एकशन -  एसपी अनूप कुमार
वहीं, उसके अगले ही दिन परिजनों को गया प्रसाद का शव घर के बाहर पड़ा मिला। जिसकी सूचना तुरंत परिजनों ने पुलिस को दी। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी चंद्रभान पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में एसपी अनूप कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही जिन पुलिसवालों ने इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static