औरैया में जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, पास में मिली बाइक और खाली शराब की बोतलें

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 04:03 PM (IST)

औरैया: जिले में दिबियापुर के निकट गांव बिझाई के जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। बताते हैं कि बुधवार की शाम घर पर किसी बात पर विवाद के बाद वह निकल आया था। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए उसे घर ले गए। पुलिस आत्महत्या का मामला मान रही है।

बिधूना के गांव मडॉकमीत निवासी कमल दोहरे औरैया जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। उनका 26 वर्षीय छोटा भाई विमल कुमार दोहरे पुत्र श्री कृष्ण बुधवार की शाम घर से कुछ विवाद के बाद बिना कुछ बताए घर से निकल आया था। घर के लोगों ने तलाश की लेकिन पता नहीं चला था। गुरुवार की सुबह दिबियापुर के फफूंद रेलवे स्टेशन के निकट विझाई गांव के सामने ट्रैक पर एक शव मिला। इसकी पहचान विमल के रूप में हुई है। पास में ही उसकी बाइक खड़ी थी और कुछ बोतलें पड़ी थी।

पुलिस मान रही आत्महत्या का मामला
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। सूचना पर भाई जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दौरे पहुंचे। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि ट्रैक के एक छोर पर बाइक खड़ी मिली है। कमल ने बताया कि चार भाइयों में विमल तीसरे नंबर पर था उसकी शादी नहीं हुई थी पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए वापस ले गए। वहीं, पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static