नहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, 6 दबंगों ने युवती को पांच दिन तक बंधक बनाकर किया रेप

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 05:02 PM (IST)

बुलन्दशहरः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बुलन्दशहर जिले का है। जहां 6 दबंग एक युवती को 29 अप्रैल को उठाकर ले गए। दरिंदों ने युवती को 5 दिन तक बंधक बनाकर रेप किया। इतना ही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां कुछ दबंगों ने एक युवती का अपरहण कर लिया। आरोप है कि 6 दबंग युवती को 29 अप्रैल को घर के आगे से उठा ले गए। उन्होंने जंगलों में स्तिथ ट्यूवेल पर ले जाकर युवती को 5 दिन तक बन्धक बनाकर बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान दबंगों पर युवती का अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप है।

पुलिस पर कार्रवाई ना करने लगा आरोप
पीड़िता की मानें तो वह किसी तरह आरोपियों के चुंगल से बचकर घर पहुंची। उसका कहना है कि खुर्जा नगर पुलिस थाने में उसने बीती 11 तारीख को मुकदमा कराया। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की और ना ही मेडिकल परिक्षण कराया।

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार
जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस के आला अधिकारियों के दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं आला अधिकारियों का दावा है कि पीड़िता खुद मेडिकल परीक्षण से बच रही थी। हालांकि एसपी देहात पूरे प्रकरण में तुरंत कार्रावाई कराने का दावा कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static