सिरफिरे आशिक ने की मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने Encounter कर 25 हजार के इनामी को  किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 01:23 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक सिरफिरे आशिक ने मां-बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के कुछ घंटे बाद ही आरोपी का पुलिस से सामना हो गया और मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस को एक मोटरसाइकिल और तमंचा बरामद हुआ है। लेकिन अभी तक हत्या में इस्तेमाल चाकू नहीं मिला है।

जानकारी मुताबिक बाह के जरार निवासी 50 वर्षीय शारदा देवी अपनी बेटी कामिनी जिसकी उम्र 16 साल और वह 11वीं की छात्रा थी। यहां का निवासी एक युवक जिसका नाम गोविंद सिंह छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। जब युवक को पता लगा कि छात्रा की शादी किसी दूसरी जगह तय हो गई है तो वह आग बबूला हो गया और घर में घुसकर शारदा देवी और उसकी बेटी कामिनी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं एसएसपी बबलू कुमार ने आरोपित पर 25 हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा कर दी थी।

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह आरोपी गोविंद सिंह मोटरसाइकिल से फिरोजाबाद की तरफ भाग रहा था। इसी दौरान बटेश्वर के पास नौरंगी घाट पर पुलिस से उसका सामना हो गया। पुलिस को सामने देख आरोपी घबरा गया और उसने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली अपराधी के पैर में लग गई और वह वहीं घायल हो कर गिर पड़ा। पुलिस ने वारदात के कुछ घंटे बाद ही मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static