गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, कबाड़ व्यवसायी और उसकी पत्नी के शव बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 01:06 AM (IST)

गाजियाबाद: जिले में मंगलवार सुबह एक कबाड़ व्यवसायी और उसकी पत्नी के शव संदिग्ध हालात में अलग-अलग स्थानों पर पाए गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने मंगलवार को बताया कि ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में 60 वर्षीय कबाड़ व्यवसायी इब्राहिम का अर्धनग्न शव उसके घर के अंदर पाया गया जबकि उसकी पत्नी हाजरा (57) का शव एक खाली पड़े भूखंड में बने शौचालय के नजदीक पाया गया। उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था।
PunjabKesari
मुनिराज ने बताया कि इब्राहिम की बेटी रहीमा घर के पिछले हिस्से में रहती है। वह आज सुबह जब बाजार से लौटी तो देखा कि इब्राहिम काफी देर से सो रहा है। जब उसने कमरे में जाकर देखा तो अपने पिता का शव बिस्तर पर पाया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रहीमा ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पड़ोस के लोग भी पहुंच गए और उन्होंने हाजरा की तलाश की तो उसका शव दौलत नगर कॉलोनी में एक प्लॉट पर बने शौचालय के नजदीक से बरामद हुआ।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि हाजरा इब्राहिम की दूसरी पत्नी थी। उसकी पहली बीवी शबनूर ने उसका घर छोड़ दिया था और अपने बेटों मिलन और असगर के साथ दिल्ली के साकेत स्थित शेख सराय में रहती है। इब्राहिम की बेटी रहीमा उसकी पहली पत्नी से हुई संतान है और वह अपने सात बच्चों के साथ उसके मकान के पिछले हिस्से में रहती है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की तफ्तीश के लिए पुलिस के दो दल बनाए गए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static