दहेज लोभी ने शादी से किया इनकार, सूना रह गया मंडप

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 02:51 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के बिधूना कोतवाली क्षेत्र में जहां एक लड़की की 10 मई को बारात आनी थी, लेकिन पैसे के लालची ससुराल वाले लड़की की बारात लेकर नहीं आए। जिससे लड़की के पिता को काफी ज़िल्लते झेलनी पड़ी है। वही लड़की के पिता ने समर्थ के हिसाब से दान दहेज नगदी दी। दहेज के लालचियों द्वारा दो दिन पहले बारात लाने से मना कर दिया क्यों कि उनकी मांग 1 गाड़ी एवं नगद रुपयों की और डिमांड आ गई। वही लड़की के पिता द्वारा पुलिस से शिकायत की गई।

PunjabKesari

बता दें कि बिधूना कोतवाली क्षेत्र के रुरुगंज ग्राम निवासी सूरज प्रसाद ने कोतवाली बिधूना में तहरीर दी कि उनकी बेटी की शादी सौरिख जिला  कन्नौज से प्रमोद कुमार के वेटे आंकित के साथ तय  हुई थी ।10 मई को बारात आनी थी लेकिन प्रमोद कुमार ने दहेज में आर्टिगा कार एवं नगदी की और डिमांड बढा दी और दो दिन पहले 8 तारीख को बारात लाने से मना कर दिया ।वही आरोप लगाया अंकित की बहन अंकित के साथ 28 तारीख को मेरे घर आई और 1 लाख रुपये की बात और रखी इसको लेकर प्रार्थी पैसे लेने रुरुगंज बैंक चला आया और अंकित की बहन लड़की की मां को बाजार के बहाने ले आई उस समय अंकित ने मेरी बेटी के साथ गलत काम किया उसने अपनी मां को बताने की बात कही तो अंकित ने कहा अगर कुछ बताया तो हम शादी तोड़ देंगे ।

PunjabKesari

वही पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच सुरु कर दी । पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया यह सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि एक बार फिर से दहेज लोभियों की भेंट एक और लड़की चढ़ी हालांकि इसमें जान तो किसी की नहीं गई लेकिन एक पिता का मान सम्मान तो जरूर चला गया क्योंकि बारात ना आने का जो गम है उन पर बीत रहा है वह केवल वही जान सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static