BRD ऑक्सीजन कांड के आरोपी डॉ.राजीव मिश्रा 10 महीने बाद जमानत पर रिहा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 11:32 AM (IST)

गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): बीआरडी मेडिकल कॉलेज का ऑक्सीजन कांड तो सबके जहन में होगा। उसी कांड के आरोपी डॉ. राजीव मिश्रा जमानत पर मंडलीय कारागार से रिहा हो गए हैं। जेल से बाहर आते ही उन्होंने भाई डॉ. अनूप मिश्रा और बेटे डॉ. पूरक को गले लगाया। बेटे ने नम आंखो से पिता के पैर छुए।
PunjabKesari
बीआरडी मेडिकल कॉलेज से आए साथियों और शहर के मशहूर चिकित्सकों से मुलाकात करने के बाद डॉ. राजीव मिश्रा भाई और बेटे के साथ घर चले गए। बता दें कि वह ऑक्सीजन कांड में जेल से छूटने वाले चौथे आरोपी हैं।

जेल से बाहर निकले डॉ. राजीव मिश्रा ने मीडिया से कोई बात नहीं की। भाई ने कहा कि  जमानत देर से मिली, लेकिन न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। जमानत के लिए कोर्ट का धन्यवाद। उम्मीद है कि इस मामले में कोर्ट न्याय करेगी। आशा है कि भाभी (डॉ. पूर्णिमा शुक्ला) की जमानत भी जल्द ही हो जाएगी। 
PunjabKesari
 इस मामले में डॉ. राजीव से पहले डॉ. कफील खान, पुष्पा सेल्स के मालिक मनीष भंडारी और डॉ. सतीश कुमार को जमानत मिल चुकी है। डॉ. पूर्णिमा शुक्ला, चीफ फार्मासिस्ट गजानन जायसवाल, लिपिक उदय प्रताप शर्मा, संजय कुमार त्रिपाठी और सुधीर कुमार पांडेय को अभी रिहाई नहीं मिल सकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static