‘हिंदुत्व की आड़ में चरम पर है जुल्म…’ लखीमपुर में बोलीं मायावती-  अजय मिश्र टेनी की जब्त करानी है जमानत

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 05:18 PM (IST)

Loksabha Chunav 2024: लखीमपुर खीरी के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में मंगलवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा कि जुमलेबाजी, नाटकबाजी अब काम नहीं आने वाली। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व की आड़ में जुल्म–ज्यादती चरम पर है। मुसलमान और अन्य अल्पसंख्यक परेशान हैं। देश की जनता जान चुकी है कि भाजपा की गारंटी और वादे एक चौथाई भी पूरे नहीं हुए। इसके साथ ही उन्होंने मंत्री अजय मिश्र टेनी पर भी जुबानी हमला किया।
PunjabKesari
अजय मिश्र टेनी की जमानत जब्त करानी है: मायावती
लखीमपुर खीरी से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी पर मायावती ने जमकर हमला बोला। जिले के किसानों और सिख समाज का जिक्र करते हुए कहा कि अजय मिश्र टेनी ने अपने कार्यालय में इतना बड़ा कांड किया। अपने कार्यकाल में उन्होंने किसानों का उत्पीड़न किया। जातीय समीकरण साधते हुए मायावती ने कहा कि मैं जानती हूं कि यहां सिखों की आबादी ज्यादा है। जब भी सिखों ने, किसानों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है तब भाजपा सरकार ने उनका उत्पीड़न किया है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि किसान अब उनकी ज्यादती न सहे और बसपा के समर्थन में वोट करें। साथ ही उन्होंने कहा कि इतना बड़ा कांड करने के बाद अजय मिश्र टेनी की जमानत जब्त करानी है।
PunjabKesari
भाजपा की गारंटी और वादे पिछले 10 सालों में एक चौथाई भी पूरे नहीं हुए
उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा की सच्चाई जान चुकी है। सभी को पता चल चुका है कि भाजपा की गारंटी और किए गए वादों का पिछले दस सालों में एक चौथाई भी पूरा नहीं हुआ है। भाजपा ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। मगर आज युवा बेरोजगार है। सरकार लोगों को फ्री राशन देने का दावा कर रही है मगर राशन फ्री में नहीं दिया जा रहा है। इसका श्रेय सरकार खुद ले रही है मगर ये राशन हमारे टैक्स के पैसे से आ रहा है।
PunjabKesari
बसपा उम्मीदवार अंशय कालरा के समर्थन में मायावती ने मांगे वोट
गौरतलब है कि खीरी लोकसभा सीट से भाजपा ने अजय मिश्र टेनी को लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है जबकि बसपा ने अंशय कालरा को मैदान में उतारा है। मायावती ने अंशय कालरा के समर्थन में वोट करने की अपील की। बता दें कि भाजपा उम्मीदवार टेनी तीसरी बार मैदान में हैं। वो जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी कर रहे हैं। बसपा उम्मीदवार के लिए जीत की राह आसान नहीं रहने वाली है। साथ ही सपा ने भी इस सीट से उत्कर्ष वर्मा को अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static