रामपुर उपचुनाव: BJP से बगावत कर डॉ.तनवीर खान ने खरीदा नामांकन पत्र, मुसिल्मों में है अच्छी पकड़

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 08:30 AM (IST)

रामपुर(रवि शंकर): उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में 35 विधानसभा सीट पर चुनाव हो रहे हैं। इस चुनाव में जहां समाजवादी पार्टी ने आजम खान के करीबी आसिम राजा को प्रत्याशी बनाया है तो वहीं भाजपा ने आकाश सक्सेना पर भरोसा जताया है। दोनों ही प्रत्याशियों का उन्हीं की पार्टी के नेताओं द्वारा विरोध जारी है। ऐसे में भाजपा नेता डॉक्टर तनवीर अहमद खान ने पार्टी से बगावत करते हुए आजाद उम्मीदवार के तौर पर पर्चा खरीदा है।

PunjabKesariआजम खान की सजा के बाद खाली हुई थी रामपुर विधानसभा सीट
जानकारी मुताबिक रामपुर की शहर विधानसभा 37 समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की सजा के बाद खाली हो गई थी, जिस पर उप चुनाव हो रहे हैं। सपा प्रत्याशी के साथ आजम खान का भी उन्हीं के पार्टी के नेताओं द्वारा विरोध शुरू हो गया है। कुछ इसी तरह भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना को लेकर भी बगावती सुन तेज हो गए हैं। ऐसे में उन्हीं की पार्टी के नेता एवं पेशे से चिकित्सक डॉ. तनवीर अहमद खान ने मोर्चा खोलते हुए पार्टी प्रत्याशी का विरोध शुरू कर दिया है।

PunjabKesariडॉ. तनवीर खान ने आजाद उम्मीदवार के तौर पर खरीदा नामांकन पत्र
बताया जा रहा है कि डॉ. तनवीर अहमद खान के विरोध का सिलसिला यहीं नहीं थमा है उन्होंने इससे कुछ कदम आगे निकलते हुए आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र भी खरीद लिया है। भाजपा नेता डॉ. तनवीर अहमद खान कि मुस्लिमों में अच्छी पकड़ मानी जाती है आने वाले चुनाव में उनकी नाराजगी भाजपा पर जरूर भारी पड़ सकती है। डॉ. तनवीर अहमद खान की राजनीतिक पकड़ वोटरों में अच्छी खासी है और वह पहले एक बार बसपा और एक बार कांग्रेस के टिकट पर आजम खान के मुकाबले चुनाव मैदान में उतर कर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static