ग्रेटर नोएडा पश्चिम में सोसायटी के पास दिखा खूंखार तेंदुआ, आस पास के लोगों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 12:34 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) जिले में थाना बिसरख क्षेत्र की एक निर्माणाधीन आवासीय सोसायटी (Society) में मंगलवार की रात को तेंदुआ (Leopard) दिखाई देने के बाद देर रात से तलाशी अभियान  (Search Operation) चलाया जा रहा है, लेकिन अभी तक तेंदुआ पकड़ में नहीं आया है। मेरठ, नोएडा की वन विभाग (Forest Department) की टीमें तेंदुए को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।

PunjabKesari

वन विभाग की टीमें तेंदुए की तलाश में जुटी
इस मामले में जानकारी देते हुए गौतम बुद्ध नगर के प्रभागीय वनाधिकारी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात को बिसरख थाना क्षेत्र की निर्माणाधीन अजनारा ली गार्डन सोसायटी में एक तेंदुआ दिखाई देने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर वन विभाग की टीम ने तलाश शुरू की। उन्होंने बताया कि मेरठ से वन विभाग की टीम को बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए गौतम बुद्ध नगर और मेरठ वन विभाग की टीम तथा नोएडा पुलिस ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया जो जारी है, लेकिन आज सुबह तक तेंदुआ नहीं मिला है। ग्रेटर नोएडा पश्चिम की निर्माणाधीन सोसायटी में तेंदुए की मौजूदगी की सूचना से आसपास रहने वाले लोगों में भी दहशत है। 

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- UP Weather Update: ताजनगरी में हाड़ कंपा देने वाली सर्दी का सितम जारी, अगले 5 दिन और ज्यादा रहेगी गलन और कोहरा 
Anurag Thakur ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- प्रियंका को कांग्रेस शासित राज्यों में महिलाओं के खिलाफ नहीं दिखता अपराध

'जब तक तेंदुआ पकड़ा नहीं जाए, लोग घर से निकलते समय सावधानी बरतें'- DFO
DFO ने बताया कि लोगों से कहा गया है कि जब तक तेंदुआ पकड़ा नहीं जाए, वे घर से निकलते समय सावधानी बरतें। उन्होंने बताया कि जिस सोसायटी में तेंदुआ के दिखने की सूचना है, वहां फिलहाल कोई नहीं रहता, लेकिन पास में कुछ मजदूरों की झोपड़ियां हैं जिन्हें सतर्क कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static