यूपी में फिर दागदार हुई खाकी: नशे में धुत्त सिपाही ने महिला से किया रेप, Video Viral

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 12:49 PM (IST)

एटा(संजीव गुप्ता): उत्तर प्रदेश के एटा जिले में खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां न्यायालय से फर्जी सम्मन लेकर एक सिपाही ने नशे में धुत्त होकर महिला से जबरन बलात्कार किया। महिला के साथ हुई इस घिनौनी हरकत का उसकी बेटी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिपाही की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी हैरान रह गए।

PunjabKesariमामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले का है। जहां थाने में तैनात पैरोकार रामभूल 16 दिसंबर को मिरहची थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के घर पहुंचा। उसने महिला से उसके खिलाफ दहेज उत्पीड़न मामले में वारंट जारी होने और 20 हजार रुपए जुर्माने की बात कही। इसके साथ ही उसने महिला को 24 दिसंबर को कोर्ट में पेश होने और दोपहर बाद वारंट देने की बात कही। आरोप है कि दोपहर बाद जब सिपाही रामभूल महिला के घर पहुंचा तो वह उससे अश्लील बातें करने लगा। कुछ समय के बाद उसने महिला से पीने के लिए पानी मंगाया और अपनी जैकेट की जेब से शराब निकालकर पीने लगा। महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो सिपाही ने उसकी पिटाई की और नशे में धुत्त होकर महिला के साथ बलात्कार किया।

PunjabKesariमहिला के साथ सिपाही की इस करतूत का उसकी बेटी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब सिपाही महिला और उसकी बेटी को धमकी दे रहा है और साथ ही मामले को रफा-दफा करने के लिए भी दबाव बना रहा है।बताया जा रहा है कि न्यायालय से महिला के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के वारंट के सिलसिले में जब महिला ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से न्यायालय से जारी हुए वारंट को दिखाया तो पता चला कि न्यायालय से इस नाम से कोई वारंट जारी ही नहीं हुआ है, जिसे सुन महिला दंग रह गई।

PunjabKesariपीड़ित महिला ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी को भेजी है। वहीं सोशल मीडिया पर सिपाही के महिला से दुष्कर्म किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने आरोपी सिपाही को अपने कार्यालय बुलाकर जमकर फटकार लगाई। इस पूरे मामले पर पुलिस के आलाअधिकारियों का कहना है कि महिला से संपर्क किया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपी सिपाही के खिलाफ सख्त कार्यवाई किए जाने की बात कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static