शराबी पति ने पत्नी को थाने देख किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जमीन पर पटका मासूम बेटा

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 05:39 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक शराबी ने कई घंटों तक थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा किया। जिसके चलते सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।इस बीच पुलिस कर्मियों ने शराबी युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने कोतवाली में मौजूद पत्नी के हाथ से मासूम बेटे को छीन लिया और उसे जमीन पर पटक दिया। इस दौरान मासूम के सिर पर चोट आई है। 
PunjabKesari
मामला मुख्यालय मंझनपुर के चक नगर का है। यहां एक पति का पत्नी से विवाद हो गया। शराब के नशे में पति ने पत्नी के साथ मारपीट की। जिसके बाद परेशान पत्नी ने थाने में पति की शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिसकर्मी शराबी पति को थाने ले आए। इस बीच उसकी पत्नी भी अपने साल भर के बेटे को लेकर थाने पहुंच गई। वहीं पत्नी को देख शराबी युवक आग बबूला हो गया। वह पत्नी को मारने दौड़ा तो पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान उसने कोतवाली परिसर मे हंगामा काटना शुरू कर दिया।

वहीं देखते ही देखते ही शराबी ने पत्नी के हाथ से मासूम को छीन लिया और उसे जमीन पर पटक दिया। मासूम के सिर पर चोट आई है। पुलिस कर्मियों ने वहां मौजूद लोगों की मदद से युवक को बामुश्किल काबू मे किया। हंगामा कर रहे शराबी युवक की पिटाई कर उसे हवालात मे डाल दिया गया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार का कहना है कि मासूम का उपचार करवा शराबी पति के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static