नशे में धुत्त पुलिस इंस्पेक्टर ने बाइक सवारों को रौंदा , एक की मौत दूसरा घायल

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 11:11 AM (IST)

मेरठ : उत्तर प्रदेश पुलिस आज कल यूं तो अपने सुशासन और अनुशासन के बखान खूब कर रही है लेकिन इसकी ज़मीनी हक़ीक़त को कुछ पुलिस अधिकारी पलटने पर लगे हुए हैं तो कुछ पुलिस वाले अपने अलग ही रूतबे में नजर आते हैं। ऐसा ही एक मामला देखने को उस वक्त मिला जब यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर अरविंद सिंह ने नशे में अपनी तेज रफ्तार कार से दो बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। साथ ही बाइक सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रू प से घायल हो गया।

घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के नानू नहर के पुल की है । जहां अपनी होंडा सिटी कार में सवार होकर इंस्पेक्टर अरविंद सिंह तेज रफ्तार से जा रहे थे । तभी रास्ते में बाइक के साथ दो व्यक्ति खड़े थे । इंस्पेक्टर अरविंद सिंह बाइक से दोनों युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इंस्पेक्टर की कार में तोडफ़ोड़ करने की कोशिश की। मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर को भी पकड़ लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं उनका मेडिकल भी कराया गया है। लोगों का आरोप है कि नशे की हालत में इंस्पेक्टर अरविंद सिंह कार चला रहे थे इसी के कारण एक्सीडेंट हुआ है। वही इंस्पेक्टर की कार में शराब की बोतल भी इसकी गवाही दे रही है। हालांकि पुलिस इस घटना के सभी पहलुओं पर जांच करने में जुटी है। आरोपी इंस्पेक्टर गाजियाबाद में तैनात बताया जाता है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static