नशे में धुत्त महिला ने सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा...बीच चौराहे पर उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दिया धक्का

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 05:00 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में उस वक्त लोगों का हुजूम लग जब एक महिला ने नशे में टल्ली होकर बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी। आते जाते लोग महिला का वीडियो बनाने लग गए। महिला काफी देर तक सड़क पर हंगामा करती रही। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ऐसे में नशे में डूबी महिला चौराहे पर दरोगा से उलझ गई और कपड़े फाड़ने का प्रयास करने लग गई। लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना कानपुर में सोमवार की रात 8 बजे की है। यहां गुमटी चौराहे पर एक महिला नशे में हंगामा करती नजर आई। महिला ने पुलिस चौकी के सामने मार्केट के बीच इधर उधर बाल खोलकर लहराना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। वहीं इस दौरान भीड़ देखकर पुलिस टीम मौके पर आ गई। जब पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो महिला पुलिस से भी बहस करने लगी। पुलिस ने जब उसे समझाने की कोशिश की तो वह पुलिस वालों से भिड़ गई और उन्हें धक्का देने लगी। पुलिस ने महिला को जब समझाने का प्रयास किया तो वह अपने कपड़े ही उतारने लगी। काफी समझाने के बाद भी महिला ने अपना ड्रामा चालू रखा। करीब आधे घंटे के ड्रामे के बाद बड़ी मुश्किल में पुलिस ने महिला को कंट्रोल किया और महिला आश्रय केंद्र भिजवा दिया।

इस मामले को लेकर नजीराबाद थाने के इंचार्ज कौशलेन्द्र सिंह का कहना है कि महिला की अभी पहचान नहीं हो पाई है। वह जबरदस्त नशे में थी। उससे जब भी कुछ पूछो तो वह इधर उधर दौड़ लगाने लगती थी। महिला का मेडिकल करवाएंगे, होश में आने पर उससे पूछताछ की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static