RaeBareli: अवैध संबंधों के शक में नशेड़ी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 07:25 PM (IST)

रायबरेली: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास का रिश्ता है लेकिन दहेज प्रताड़ना, प्रेम प्रसंग व अवैध संबंधों के चलते रिश्तो में दरार पड़ना अब आम बात होती जा रही है। आए दिन पति पत्नी के झगड़े में मारपीट, प्रशासन की चौखट पर गूंजते रहते हैं। कुछ रिश्तो में कड़वाहट इतनी बढ़ जाती है कि मारपीट सहित हत्या हो जाती है। कुछ ऐसा ही मामला भदोखर थाना क्षेत्र में प्रकाश में आया है। जहां एक नशे के आदी बेरहम पति ने इस विश्वास के रिश्ते पर अपनी शक की सुई चुभो दी और अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला?
मामला भदोखर थाना क्षेत्र के फेरू का पुरवा गांव का है। जयहां का रहने वाला लवकुश की शादी 3 वर्ष पूर्व 2018 में जगतपुर थाना क्षेत्र के सिंगापुर की रहने वाली मनीता से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में खटपट शुरू हो गई,। मामला इतना बिगड़ा कि थाने तक पहुंच गया लेकिन घरेलू सुलह समझौते के बाद मनीता दोबारा रहने के लिए राजी हो गई और लव कुश के साथ रहने लगी। लवकुश लुधियाना में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करता था। बीते दिन वह अपने घर वापस लौटा था। यहां उसने फिर से पत्नी पर शक की सुई चुभोते हुए मारपीट शुरू कर दी। दोनों के बीच कहासुनी में मारपीट होने लगी। मारपीट यहां तक बढ़ी कि नशेड़ी लव कुश ने कल शाम 22 वर्षीय मनीता को धारदार हथियार व डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
परिजनों ने आनन फानन में इसकी सूचना भदोखर पुलिस को दी। वहीं घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची भदोखर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं फरार हत्यारोपी पति की तलाश में पुलिस जुटी है। अब हत्यारोपी लवकुश पुलिस के शिकंजे में कब चढ़ता है और कब सलाखों के पीछे पहुंचता है यह तो समय ही तय करेगा। 

PunjabKesari

कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया हैः पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार प्रियदर्शी ने बताया कि परिजनों के द्वारा शिकायती पत्र दिया गया है। जिसमें मनीता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। जिसमें 3 साल के अंतराल में शादी छूटने की भी नौबत आई लेकिन परिवारिक लिखा पढ़ी के बाद दोबारा मनीता को लव-कुश के घर भेज दिया गया। लव कुश शराब का आदी था लुधियाना से लौटे लव कुश ने पत्नी से फिर से मारपीट करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतका की मां की तहरीर पर सास-ससुर, पति व दो जेठ सहित कुल छह लोगों पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static