UP: नशे में धुत दरोगा ने युवकों पर चढ़ाई कार, एक की हालत गंभीर

6/13/2021 10:04:18 AM

फर्रूखाबादः उत्तर प्रदेश पुलिस का कारनामा आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। ताजा मामला फर्रूखाबाद से हैष जहां नशेबाज दरोगा की कार टक्कर लगने से दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गये घायल युवकों में एक की हालत बेहद ही गंभीर होने के चलते सीएचसी कमालगंज से जिला अस्पताल फर्रुखाबाद रेफर कर दिया गया। वहीं पूरे मामले को थाना कमालगंज पुलिस कई घंटो तक दबाए रही।  परिजनों के शोर मचने पर पुलिस ने घायल मरीज को जिला अस्पताल रेफर करबा दिया। फिलहाल पुरे मामले को मीडिया से पुलिस अधिकारी सही जानकारी साझा करने को तैयार नहीं हैं।

बता दें कि पुलिस लाइन में रहने वाले उपनिरीक्षक विजय कुमार कार द्वारा ड्यूटी करने थाना कमालगंज जा रहे थे जब कमालगंज में मनोज अस्पताल के सामने से गुजर रहे थे तभी कार की टक्कर से कस्बा निवासी दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए । स्थानीय लोगों ने घायल युवको को कमालगंज सीएचसी पहुंचाया। घटना के बाद दरोगा ने अपनी कार भगाई। लोगों ने पीछा करके शांति गेस्टहाउस के पास दरोगा की कार को घेर लिया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। और दरोगा को अपने साथ ले गए। जानकारी के मुताबिक दरोगा नशे में कार चला रहे थे जिसके कारण ही युवक अंकुर समेत उसके साथी जो कि रोड किनारे खड़े थे उनको सीधे टक्कर मार दी और अब अंकुर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

वहीं पुलिस अपने साथी नशेबाज दरोगा को मीडिया के कैमरों से बचते हुए सीएचसी कमालगंज में मेडिकल कराया लेकिन मीडिया के किसी भी कर्मी को अस्पातल परिसर में घुसने नहीं दिया गया। थाना कंपिल में तैनात दरोगा विजय कुमार की बीते दिनों थाना कमालगंज में तैनाती की गई है और नशेबाज दरोगा की जिले के सीमा बर्ती थाना क्षेत्र में नशेबाजी के कई कारनामे सामने आ चुके है लेकिन एसपी की मेहरबानी के चलते नशेबाज दरोगा को नयी तैनाती मिल गई है।

सीएचसी के डॉक्टर मानसिंह ने बताया कि दरोगा की कार से टक्कर लगने से दो युवको को परिजन लेके आये थे जिससे एक युवक अंकुर के सर मे काफी चोट लगी थी जिसकी हालत बहुत ही गम्भीर है व दुसरे के हाथ में फ्रैक्चर मालूम दे रहा है दोनों को जिला अस्पताल लोहिया रेफर किया गया वहीं थाने के दरोगा विजय कुमार को नशे की हालत में थाना पुलिस मेडिकल के लिए लेकर आई थी जिसमे मेडिकल में एल्कोहल पाया गया और बह खड़े होने और बैठने की हालत में नहीं थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static