ठंड की वजह से आग जलाकर सो रही छात्रा की अचानक हुई मौत, बताई जा रही यह वजह

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 10:51 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां देर शाम एक एमए की छात्रा श्रेया यादव (22) की मौत हो गई। कमरे में छात्रा का शव बेड पर पड़ा था और पास में अंगीठी जल रही थी, जिसके कारण सब ओर धुंआ फैला हुआ था। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है।

शाम को वापस आने पर मां-बाप को मिला घर का दरवाजा बंद
जानकारी मुताबिक जियामऊ के रहने वाले रामवृक्ष यादव बछरावां में शिक्षक हैं वहीं उनकी पत्नी सीता यादव भी शिक्षिका हैं। दोनों पति-पत्नी रोज की तरह शनिवार को भी अपने-अपने काम कर चले गए। इस दौरान उनकी बेटी श्रेया घर पर ही थी। जब शाम को दोनों पति-पत्नी वापस लौटे तो उन्हें घर का दरवाजा बंद मिला। इसी दौरान उनके घर की खिड़की से धुंआ बाहर निकलते देखा तो उनके होश उड़ गए।

कमरे में अंगीठी जलाकर सो रही थी श्रेया
इसके बाद उन्होंने तुरंत इस बात  की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंचा और घर का दरवाजा तोड़कर घर गए। कमरे के अंदर का नजारा देख सबी के पैरों तले जमीन खिसक गई। कमरे में बेड पर श्रेया बेहोश होकर पड़ी थी और पास में अंगीठी जल रही थी। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से परिजन आनन-फानन में श्रेया को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि कोयले से निकले धुएं और कार्बन के कारण दम घुटने से उसकी मौत हुई है क्योंकि श्रेया कमरे में अंगीठी जलाकर सो रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static