तलाक से डर से पति संग मिलकर बॉयफ्रेंड का काम किया तमाम, प्लानिंग से बुलाया और घोंट दिया गला

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 05:55 PM (IST)

झांसी: यूपी के झांसी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने पति संग मिलकर अपने ही प्रेमी की हत्या कर दी। उसके बाद शव को झांडि़यों में फेंक दिया। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी युवती ने बताया कि पति को उसके प्रेम प्रसंग की भनक लग गई थी।
PunjabKesari

मामला बरुआसागर थाना क्षेत्र का है। शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी राजेश एस ने बताया कि मारे गए प्रवेश के उसके पड़ोस में रहने वाली महिला पार्वती कुशवाहा से अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी पार्वती के पति देशराज उर्फ छोटू कुशवाहा को हो गई थी। इसे लेकर दोनों के बीच तीन-चार दिन पहले विवाद हुआ था। देशराज प्रवेश की हत्या करना चाहता था। जब पार्वती ने उसे रोका तो उसने उसे तलाक की धमकी दे डाली। इस पर पार्वती भी साजिश में शामिल हो गई। प्लान के तहत बुधवार की सुबह पांच बजे पार्वती ने प्रवेश कुशवाहा को फोन किया और उसे मिलने के लिए मंसिल माता मंदिर पर बुलाया। तकरीबन साढ़े पांच बजे प्रवेश मंदिर के पास पहुंच गया। यहां पार्वती पहले से ही मौजूद थी। जबकि, उसका पति देशराज पास में ही झाड़ियों में छिपा हुआ था।
PunjabKesariप्रवेश जैसे ही पार्वती के नजदीक पहुंचा, झाड़ियों में छुपकर बैठा उसका पति बाहर आ गया। इससे पहले कि प्रवेश कुछ समझ पाता देशराज ने उसका पीछे से रस्सी से गला घोंट दिया। इसके बाद दोनों ने मंदिर के पीछे झाड़ियों में शव को ठिकाने लगाया और फरार हो गए। जाते हुए दोनों पति-पत्नी प्रवेश की बाइक, मोबाइल, पर्स व ड्राइविंग लाइसेंस भी ले गए थे। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त की गई रस्सी समेत सारा सामान बरामद कर लिया है। पकड़े गए दंपती को जेल भेज दिया गया है। दंपती के दो बच्चे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static