मां ने अपने 4 महीने के बच्चे को फावड़े से काटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, हैरान कर देगी वजह

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 04:15 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुलतानपुर (Sultanpur) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां गोसाईगंज थाना क्षेत्र में रविवार (Sunday) सुबह एक महिला (Woman) ने कथित रूप से अंधविश्वास के चलते अपने 4 महीने के बेटे (Son) की फावड़े से काटकर हत्या (Murder) कर दी। घटना का पता लगते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और महिला (Woamn) को हिरासत में ले लिया। पुलिस (Police) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

अंधविश्वास के चलते मां ने की बेटे की फावड़े से काटकर हत्या
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धनऊडीह गांव की निवासी मंजू (35) ने पूर्वाह्न करीब 9 बजे अंधविश्वास के चलते अपने 4 महीने के बेटे को फावड़े से काट दिया। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी महिला अक्सर बीमार रहती थी और अपनी बीमारी से निजात पाने के लिए उसने कथित रूप से अंधविश्वास में बेटे की बलि दे दी। सूत्रों के अनुसार, मंजू का पति कानपुर में मजदूरी करता है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि घटना का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया। प्रथम दृष्ट्या में पुलिस इस मामले को अंधविश्वास से ही जोड़कर देख रही है।  मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने कहा कि रविवार को गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा अपने ही बच्चे की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static