चिकित्सक की लापरवाही से गई प्रसूता की जान, घटना के बाद पूरा स्टाफ मौके से फरार

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 03:00 PM (IST)

कासगंज (विवेक रॉय) : शहर के निजी अस्पताल में बुधवार की रात एक प्रसव के दौरान अत्यधिक खून बहने के कारण प्रसूता की मौत हो गई। महिला की  मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली उन लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। महिला की मौत के बाद डॉक्टर व स्टाफ मोके से फरार हो गए। प्रसूता की मौत कि खबर सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

डॉक्टर की लापरवाही से हुई मौत
आपको बता दे कि शहर के कासगंज कोतवाली क्षेत्र के नगला बीच की रहने वाली सुमन को गुरुवार को प्रसव पीड़ा होने के बाद डिलीवरी के लिए क्षेत्र की आशा निशा के कहने पर अशोक नगर के सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां सुमन की नार्मल डिलीवरी हुई। डिलीवरी के दौरान सुमन को अधिक रक्तस्राव हो गया। जिसके बाद डॉक्टर ने ब्लड की मांग की जिसके बाद परिजनों ने ब्लड दिया। इस बीच जब परिजनों ने सुमन से मिलने की इच्छा जताई तो डॉक्टरों ने इलाज के नाम पर मिलाने से मना कर दिया। कुछ देर बाद सुमन की तबियत और खराब हो गई और उसने दम तोड दिया।

PunjabKesari

स्टाफ के साथ डॉक्टर फरार  
प्रसूता की मौत होने के बाद डॉक्टर अस्पताल के सभी स्टाफ के साथ फरार हो गया। जिसके बाद प्रसूता के परिजनों ने अस्पताल संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा। प्रसूता की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस को परिजनों के तहरीर देकर डॉ, शैलेश यादव, डॉ, महिमा जैन सहित समस्त स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। ताकि इस तरह की लापरवाही किसी अन्य मरीजों के साथ घटित न हो। बाद में पुलिस ने परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Related News

Recommended News

static