मूसलाधार बारिश से थाना बना तालाब, काम हुआ ठप्प

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 06:58 PM (IST)

मथुराः मथुरा में कई दिनों से हो रही बारिश ने जन जीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। जल निकासी ना होने के कारण मथुरा की सड़कों को तालाब बना दिया है। लगातार हो रही बारिश ने मथुरा में सड़क के साथ-साथ हाइवे थाना को भी तालाब बना दिया है। थाने में घुसे पानी से पुलिसकर्मी कैद होने को मजबूर हैं। थाने पर आने वाले फरयादी भी अपनी समस्या लेकर थाने तक नही पहुंच पा रहे हैं। वहीं बारिश के कारण सड़क पर घंटों से जाम लगा हुआ है।
PunjabKesari
हाईवे थाने में जिधर देखो उधर पानी ही पानी है। पुलिसकर्मी कुर्सियों के ऊपर या फिर पत्थरों पर बैठकर अपना काम कर रहे हैं क्योंकि थाने के अंदर पानी ने अपना कब्जा कर लिया है। पुलिसकर्मी अपने आप को बचाने में जुटे हुए हैं। पुलिसकर्मी कभी बाल्टी से तो कभी लोटे से पानी बाहर फेंक रहे हैं, लेकिन पानी है कि थाने से निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसे में पुलिसकर्मी बाहर आने जाने तक को भी मोहताज हैं।  सिर्फ पुलिसकर्मी ही परेशान नहीं है बल्कि थाने पर आने वाले शिकायतकर्ता भी खासे परेशान हैं।

थाने को तालाब में तब्दील हुए 24 घंटे से अधिक का समय बीत गया है। ऐसे में आखिर फरियादी कैसे अपनी समस्याओं का निदान कराने के लिए पुलिस के पास मदद को जाएं क्योंकि इस वक्त खुद पुलिसकर्मी ही अपनी मदद नहीं कर पा रहे हैं। इस समय मथुरा के किसी भी हिस्से में चले जाएं वहां सड़कों पर सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है। यहां तक की बारिश का पानी घरों में घुस गया है। जहां एक ओर बरसात से गर्मी से राहत मिली है। वहीं दूसरी और नगर निगम की लापरवाही से लोगों का जीना मुहाल हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static