सहपाठियों से झगड़े के दौरान कक्षा 2 के छात्र के सीने पर कूदे बच्चे, मासूम की हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 07:53 AM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के एक प्राथमिक स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र की साथी छात्रों के साथ झगड़े में मौत के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मंगलवार को मारपीट के दौरान सहपाठियों के सीने पर कूदने से बालक शिवम की मौत हो गई। 7 वर्षीय शिवम को अस्पताल ले जाया गया जहां अंदरूनी चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि स्कूल प्रशासन से पूछताछ की जा रही है।

लड़ाई के दौरान छात्र के सीने पर कूदे साथी छात्र
जानकारी मुताबिक घटना सोमवार को किशनपुर गांव में हुई जब शिवम और कुछ अन्य छात्रों के बीच मारपीट हो गई, जिसके बाद दूसरे छात्र उसके सीने पर कूद गए। शिकोहाबाद थाना प्रभारी हरविंद्र मिश्रा ने बताया कि शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। जिलाधिकारी रवि रंजन ने कहा कि बेसिक शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार पांडेय और एसडीएम शिकोहाबाद शिव ध्यान पांडेय ने मामले की जांच के लिए घटनास्थल का दौरा किया है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने और स्कूल के प्राचार्य, शिक्षकों और छात्रों से पूछताछ पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल में छात्रों के बीच नहीं हुआ कोई विवाद :प्रिंसिपल
इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल मंजू कुमारी का कहना है कि सोमवार को स्कूल साढ़े 3 बजे बंद कर दिया गया था। तब तक हमारे सामने छात्रों के बीच लड़ाई की कोई बात सामने नहीं आई थी। लेकिन स्कूल बंद होने के बाद बाहर जाकर छात्रों के बीच झगड़ा हुआ होगा, जिसकी हमें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि स्कूल में छात्रों के बीच किसी भी तरह की कोई लड़ाई नहीं हुई है। वहीं बीएसए आशीष पांडेय ने कहा कि एक छात्र की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static