यह चुनाव सिर्फ राजनीतिक दलों के बीच नहीं बल्कि संविधान बदलने और बचाने वालों के बीचः अविनाश पांडेय

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:15 PM (IST)

बरेली: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव सिर्फ राजनीतिक दलों के बीच नहीं है बल्कि संविधान बदलने और संविधान बचाने वालों के बीच भी है। उन्होंने कहा कि आज देश के जो हालात हैं, वैसे आजादी के बाद कभी नहीं रहे। किसी प्रधानमंत्री ने इतनी घटिया भाषा का भी प्रयोग पहले कभी नहीं किया।

भाजपा शासन में आर्थिक,जातीय और भाषाई समेत  कई तरह के आतंकवाद हो रहे 
अविनाश पांडेय ने बुधवार को शहर के नेहरू युवा केंद्र और फिर देवचरा में बरेली से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन और  आंवला प्रत्याशी नीरज मौर्य के लिए आयोजित समन्वय बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में आर्थिक,जातीय और भाषाई समेत  कई तरह के आतंकवाद हो रहे हैं।  बोले, मंगलसूत्र की बात करने वाले प्रधानमंत्री को याद होना चाहिए कि 2014 में उनकी ही सरकार ने सत्ता में आने के बाद सरकारी कर्मचारियों से सोने-चांदी का लेखा जोखा मांगा था। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी, महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला, सपा प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन, पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन, सपा महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप, पूर्व विधायक विजयपाल, पंडित राज शर्मा, असलम चौधरी, पारस शुक्ला, जुनैद हसन, राजन उपाध्याय, दिनेश दद्दा, महेश पंडित, योगेश जौहरी आदि मौजूद रहे।

बुलाने पर भी मंच पर नहीं आए सपा विधायक अताउर रहमानः
गठबंधन की समन्वय बैठक में जिस वक्त सपा विधायक अताउर रहमान पहुंचे,तब प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन भाषण दे रहे थे। भाषण के दौरान ही ऐरन ने कई बार अताउर को पुकारा लेकिन वह जाकर कमरे में बैठ गए। बैठक खत्म होने के पहले ही वह कार्यक्रम स्थल से रवाना हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static