शर्मनाक: रेप में विफल शराबी पिता ने बेटी को किया गंजा, कहा- तू मेरी नहीं तो किसी और की होने नहीं दूंगा

4/20/2021 7:38:21 PM

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर से रिश्तों को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। जहां एक जालिम पिता ने ही अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और जब पिता दुष्कर्म के प्रयास में विफल हो गया तो उसने अपनी बेटी की कैची से चोटी काट दी और चोटी काटने के बाद उस्तरे से गंजा कर डाला। बाप की हदें पार होने के बाद बेटी ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी और सूचना पर पहुंची पुलिस ने जालिम बाप को हिरासत में ले लिया।

दरअसल, मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के लक्खीपुरा गली नंबर 26 का है। जहां की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसका बाप शकील उस पर गंदी निगाह रखता है। कई बार उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। युवती ने बताया कि जब भी उसकी मां नमाज पढ़ने लगती इसी दौरान उसका पिता नशे में धुत होकर उसके साथ गंदी हरकतें करता है। युवती का पिता शकील पिछले 3 वर्षों से उसके साथ यह गंदी हरकतें करता आ रहा है।

युवती ने बताया कि घर की इज्जत को छुपाने के लिए किसी को बताया नहीं जाता था, लेकिन इस बार जैसे ही उसकी मां नमाज पढ़ने पहुंची तो उसका पिता शकील नशे में धुत होकर घर पहुंचा और युवती की मां को नमाज पढ़ते देख अपनी बेटी के कमरे में घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जिसके बाद बेटी ने शोर मचा दिया और उसके चंगुल से छूटने की कोशिश की लेकिन पिता ने उसको जकड़ लिया और धमकी देते हुए बोला कि तू मेरी नहीं तो किसी और की होने नहीं दूंगा। जालिम पिता ने अपनी बेटी की कैची से पहले चोटी काटी और उसके बाद उस्तरे से गंजा कर दिया।

बेटी गंजा होने के बाद जब रोने लगी और चिल्लाने लगी तो मां नमाज पढ़ने के बाद अपनी बेटी के कमरे में पहुंची मां ने अपनी बेटी को जालिम पिता के चंगुल से छुड़ाया और 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता शकील को हिरासत में ले लिया युवती ने थाना लिसाड़ी गेट पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म प्रयास करने की तहरीर दी है। 

 


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static