शर्मनाक: बहला-फुसलाकर युवक ने किशोरी से तीन दिन तक किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 06:16 PM (IST)

भदोही: सदर कोतवाली पुलिस ने 14 साल की दलित किशोरी को बहला-फुसलाकर साथ ले जाने, उसके साथ तीन दिन तक लगातार बलात्कार करने के मामले में बृहस्पतिवार को एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि शहर की रहने वाली 14 साल की दलित किशोरी पांच दिसंबर, 2022 को लापता हो गई थी और तीन दिन बाद घर लौटी। उन्होंने कहा, घर आकर उसने बताया की ऋषि सेठ नाम का युवक उसे ले गया था। उन्होंने बताया ऋषि सेठ हनुमान बाग़ मोहल्ले का रहने वाला है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय सेठ ने बुधवार की रात किशोरी की माँ की ओर से मिली तहरीर के आधार पर बताया कि किशोरी के लापता होने के बाद परिजन उसे तलाश रहे थे।

उन्होंने बताया, तीन दिन बाद घर लौटी किशोरी ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया, लेकिन लोक लाज और डर के कारण उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं दी। तहरीर के अनुसार, कुछ परिचितों के समझाने पर अंतत: किशोरी की मां ने पांच अप्रैल को पुलिस में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक सेठ ने बताया की आरोपी ऋषि सेठ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- फांसी के फंदे पर लटकी मिली नवविवाहित महिला, 6 साल पहले हुई थी शादी.... मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हरदोई (Hardoi) जिले के  हरपालपुर थाना क्षेत्र के मलौथा गांव में एक नवविवाहिता (Newly Married) की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी (Hanging) के फंदे पर लटकने से मौत (Death) हो गई। सूचना मिलने पर मृतका के भाई ने ससुरालीजनों पर अतिरिक्त दहेज (Dowery) की मांग को लेकर बहन की हत्या (Murder) कर शव (Dead Body) को फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static