UP: बाराबंकी में Police और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 08:47 AM (IST)

बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में रात 10 बजे पुलिस (Police) की बदमाशों (Miscreant) के साथ मुठभेड़ (Encounter) हो गई। दरअसल रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की बाइक (Bike) से जा रहे 2 बदमाशों (Miscreant) ने भागने का प्रयास किया। जब पुलिस (Police) ने इन बदमाशों का पीछा किया तो एक बदमाश (Miscreant) ने पुलिस (Police) पर फायरिंग (Firing) कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश (Miscreant) के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरे को पुलिस (Police) ने दबोच लिया है। घायल (Injured) बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार (Arrested) किए गए बदमाशों ने 2 दिन पहले रामसनेहीघाट क्षेत्र में ही एक किराने की दुकान (Shop) पर लूट (Robbery) को अंजाम देने की बात स्वीकारी की है।

PunjabKesari

मुठभेड़ में पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार
दरअसल रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बिना नंबर प्लेट के एक बाइक पर सवार दो युवक दिखे। पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो दोनों भागने लगे। पीछा करके पुलिस ने जब ओवरटेक किया तो एक बदमाश ने भागते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी फायरिंग की और एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए रामसनेहीघाट सीएससी में भर्ती कराया है।

PunjabKesari

मुठभेड़ में घायल बदमाश अनुराग की सीतापुर में भी है क्रिमिनल हिस्ट्री
इस मामले की जांच कर रहे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों बदमाशों ने 2 दिन पहले रामसनेहीघाट क्षेत्र में हाईवे किनारे एक किराने की दुकान में लूट की घटना में शामिल होना स्वीकार किया है। घायल बदमाश को सीएचसी रामसनेहीघाट में भर्ती कराया गया है। मौके पर सीओ समेत भारी पुलिस बल मौजूद है। एसपी ने बताया कि आरंभिक जांच में इनमें से एक बदमाश ने अपना नाम मुकेश निवासी ग्राम गनौरा शहर कोतवाली बाराबंकी बताया है। जबकि जिस बदमाश को गोली लगी है वहां सीतापुर जिले के महोली थाना क्षेत्र का अनुराग है। अनुराग की सीतापुर में क्रिमिनल हिस्ट्री भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static