पैसा बना जान का दुश्मन, बंटवारे को लेकर बदमाश को साथियों ने सरेराह मारी गोली हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 06:49 PM (IST)

मेरठ: यूपी में बदमाशों का आतंक इतना बढ़ गया है कि आए दिन उनका खात्मा हो रहा है। कहीं वे पुलिस मुठभेड़ में मारे जा रहे हैं तो कहीं लूट को लेकर साथियों का शिकार बन रहे हैं। ऐसी ही एक घटना इस जनपद में सामने आई है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने अपने ही साथी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक इलाके का शातिर बदमाश था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

गुजरात लूट काण्ड में शामिल शातिर अपराधी चिन्नू को लूटे हुए पैसों के बंटवारे को लेकर साथियों ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। सीओ दिनेश शुक्ला ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक की रेकी पर ही उसके साथियों ने गुजरात में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसी लूट की रकम को लेकर इनमें आपस में विवाद हो गया। जिसके चलते बीती रात को बाइक पर सवार दो युवक आए और चिन्नू को गोली मार दी।

बताया जा रहा है कि चिन्नू को उसके साथी कम हिस्सा दे रहे थे।  लेकिन, उसका कहना था कि उसने ही टारगेट बताया साथ ही रेकी भी की इसलिए उसे भी बराबर हिस्सा मिलना चाहिए। इसी बात को लेकर उसके और साथियों में विवाद इतना बढ़ गया कि साथियों ने मजाक में पिस्तौल निकाल कर गोली मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद भी चिन्नू अपनी बात पर अड़ा रहा। यह बात साथियों को राश नहीं आई जिसपर उन्होंने योजना के तहत चिन्नू को गोली मार दी। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

दिनेश शुक्ल (सीओ कोतवाली)- ने बताया कि चिन्नू नाम के व्यक्ति जिसकी उम्र 32 साल है जिसकी शादाब और तौफीक ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस  मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static