शराब की दुकान में घुसकर सेल्समैन से मारपीट,अखिलेश बोले- सत्ता के मद में डूबे ऐसे लोगों पर भाजपा सरकार क्या कोई कार्रवाई करेगी?

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 01:31 PM (IST)

अयोध्या: शराब की दुकान में घुसकर सेल्समैन की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में PDA समाज के एक व्यक्ति पर सत्ताधारी प्रभुत्ववादियों ने शराब मुफ़्त न देने पर जानलेवा हमला किया। सत्ता के मद में डूबे ऐसे लोगों पर भाजपा सरकार कोई कार्रवाई करेगी अथवा कोई सर्वोच्च स्तरीय सूत्र जोड़कर उन्हें बचा लिया जाएगा। अगर कोई है तो उत्तर अपेक्षित है और अनुकरणीय कार्रवाई भी।

 

दरअसल, महराजगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर अरवत स्थिति अंग्रेजी शराब की दुकान पर बुधवार देर रात को चार लोग शराब लेने के लिए आए थे। सेल्समैन शराब दे दिया, लेकिन जब  सेल्समैन ने शराब के पैसे मांगे तो आरोपी भड़क गए और उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। घटना  सीसीटीवी में कैद हो गई।

पीड़ित ल्समैन संदीप पाल के मुताबिक कि बुधवार की रात लगभग नौ बजे बगल गांव के कल्याणपुर बरौली निवासी भूपेन्द्र सिंह चार पांच अज्ञात साथियों के साथ आए और अंग्रेजी शराब की मांग की। शराब देने के बाद जब पैसों की मांग की तो आक्रामक हो गए और दुकान का गेट तोड़कर अंदर घुस गए। लाठी डंडों से पिटाई करने लगे। घंटों तांडव मचाने के बाद भाग निकले। मारपीट की घटना में उसके सिर व अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं।

 थाना अध्यक्ष महाराजगंज के मुताबिक अमरजीत सिंह ने बताया इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हो गई है। घटना का सीसीटीवी खंगाले जा रहा है, उसके आधार पर शेष लोगों की तलाश की जाएगी। दोषी कोई भी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static