इटावा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक और कार में भीषण टक्कर, दो विदेशी महिलाओं समेत 3 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 04:14 PM (IST)

Etawah Accident (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा में एक भीषण हादसा हो गया। यहां पर आगरा-लखनऊ ‘एक्सप्रेस वे' पर एक ट्रक से टक्कर होने पर कार में सवार दो विदेशी महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा
जिले से होकर निकले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तीन लोगों के लिए शनिवार की रात आखिरी रात बन गई। यहां सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताते चलें कि मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 125 का है। यहां शनिवार की रात 10:15 पर  किया नाम की कार 6 लोग सवार होकर लखनऊ से आगरा की तरफ जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन से कार जा जा टकराई। इस हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं कार में मौजूद तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज किया जा रहा।

गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से हुआ क्षतिग्रस्त
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे के बारे में बताया गया कि कार की अधिक स्पीड होने के वजह से वह आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में दो विदेशी नागरिक समेत एक भारतीय की भी मौत हुई है। जो दो विदेशी नागरिकों की मौत हुई है जिसमें एक नाज नाम की महिला शामिल है जो कि अफगानिस्तान की रहने वाली है तो वहीं दूसरी महिला कैटरीना है जो की रूस की रहने वाली है। वही एक भारतीय है जिसका नाम संजीव है जो की तुगलकाबाद एक्सटेंशन दिल्ली का रहने वाला है। वहीं, इस घटना में तीन लोग की घायल हुए हैं। इस हादसे के बाद यूपीड़ा के अधिकारियों के द्वारा मृतकों की परिवार के लोगों को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। हादसे में गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं कुछ लोग गाड़ी के अंदर फंसे हुए भी दिखाई दिए।    

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static