जिन्होंने माफी मगवायी वो भी अगर माफी मांगें तो भी घोसी नहीं जीतेंगे- अखिलेश

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 12:40 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जिन्होंने माफी मगवायी वो भी अगर माफी मांगें तो भी घोसी नहीं जीतेंगे। उन्होंने कहा कि  भाजपा सरकार को इन महाप्रवक्ता जी को ‘बतोड़ा मंत्रालय’ खोलकर दे देना चाहिए। दरअसल, ओम प्रकाश के बेटे अरविंद राजभर घोसी लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं। बीते कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने अरविंद राजभर के प्रत्याशी बनाए जाने पर नाराजगी जताई थी। उसके बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यकर्ताओं को मीटिंग के दौरान समझा रहे थे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने अरविंद राजभर से माफी मंगवाई थी जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

हालांकि वायरल वीडियो को लेकर राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने सफाई भी थी। उन्होंने कहा कि हम अपने बड़ों का आशीर्वाद ले रहे थे। चुनाव के दौरान हर कोई अपने बड़ो का पैर छूता। उन्होंने इस दौरान अखिलेश पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुभासपा का जनाधार बढ़ रहा है, जिसे समाजवादी पार्टी डर गई है। घोसी की जनता एनडीए गठबंधन को वोट करने का मन बना चुकी है, ?घोसी में सुहेलदेव पार्टी का प्रत्याशी जाीतेगा।

ये भी पढ़ें:- इलाहाबाद हाईकोर्ट का नाम ‘हाईकोर्ट ऑफ उत्तर प्रदेश’ लिखने की मांग वाली याचिका पर 15 अप्रैल को होगी सुनवाई

UP News: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का नाम ‘हाईकोर्ट ऑफ उत्तर प्रदेश’ लिखने के आग्रह वाली जनहित याचिका पर अगली सुनवाई 15 अप्रैल तय की है। अब इस याचिका पर 15 अप्रैल को सुनवाई होगी। न्यायमूर्ति राजन रॉय और न्यायमूर्ति ओम प्रकाश शुक्ल की खंडपीठ ने यह आदेश स्थानीय अधिवक्ता अशोक पांडेय की जनहित याचिका पर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static