OP राजभर के बेटे अरविंद से पैरों में गिराकर डिप्टी CM ने मंगवाई माफी, भाई अरुण राजभर ने कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 12:48 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के घोसी से एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म है। दरअसल, चुनाव के सिलसिले में  डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मऊ पहुंचे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी की घोसी सीट से एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर बीजेपी के 'नाराज कार्यकर्ताओं' से घुटनों के बल बैठकर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। हालांकि अरविंद ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने भाजपा कर्यकर्ताओं से माफी नहीं बल्कि उनका आशीर्वाद मांगा था। इस पर अरविंद राजभर के भाई अरुण ने भी सफाई दी है। 

 

अरुण ने X (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, "आज मऊ में एनडीए गठबंधन शामिल सुभासपा प्रत्याशी डा. अरविंद राजभर जी को जिताने के लिए माननीय उपमुख्यमंत्री आदरणीय बृजेश पाठक जी ने भाजपा के देवतुल्य पदाधिकारियों को "घोसी की सीट को बहुमत से जीतने के लिये संकल्प दिलाया घोसी में छड़ी को जितायेंगे श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे। विरोधी अफवाह फैला रहे हैं डा. अरविंद राजभर से श्री बृजेश पाठक जी माफी मंगवा रहे हैं जबकि ऐसा नहीं है। एनडीए के देवतुल्य पदाधिकारियों के सामने शीश झुकाकर आशीर्वाद लेना कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है।"

 

जानिए क्यों मांगनी पड़ी माफी?
ओम प्रकाश राजभर जब सपा के साथ गठबंधन में थे उस दौरान उन्होंने मऊ जनपद में मंच से BJP के कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपशब्द बोले थे। ऐसे में अब जब ओमप्रकाश राजभर सपा छोड़ भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में है और मऊ की घोसी लोकसभा सीट से अपने बेटे अरविंद राजभर को उम्मीदवार बनाया है तो भारतीय जनता पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर के पक्ष में जाने को तैयार नहीं हो रहे हैं। इसी को देखते हुए बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं को बैठक में बताया कि पुराने दिनों को भूल जाइए जो गलतियां हुई थी उसको माफ करिए। वायरल वीडियो में ब्रजेश पाठक ओपी राजभर के बेटे अरविंद से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि 'आधा झुको, फिर मुंह भी नीचे झुकाओ।' ब्रजेश पाठक के कहने के बाद अरविंद राजभर नीचे झुककर वहां भाजपा कार्यकर्ताओं से आशीर्वाद लेते नजर आ आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static