''अगर अखिलेश ''5 गांव'' नहीं दे सकते तो महाभारत जैसा परिणाम होगा'', पल्लवी पटेल ने कहा- विधायक पद से भी मांग सकते हैं इस्तीफा

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 03:51 PM (IST)

UP Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी उथल-पुथल अभी भी जारी है। नए विपक्षी गठबंधन में सपा और कांग्रेस की तरफ से दरकिनार होने के बाद अपना दल कमेरावादी ने AIMIM और कुछ अन्य सहयोगियों के साथ हाथ मिलाया है। वहीं, आज कांफ्रेस करते हुए पल्लवी पटेल ने कहा है कि अखिलेश यादव से हमने केवल पांच गांव मांगा था अगर वह नहीं दें सकते है तो महाभारत जैसा परिणाम होगा। 

इसके साथ ही अपना दल कामेरवादी के अध्यक्ष और सपा के सिंबल पर विधायक बनी पल्लवी पटेल ने कहा है कि अगर वह चाहे तो हमसे विधायक के पद पर भी इस्तीफा मांग सकते हैं। उन्होंने कहा है कि PDM डरने वाली पार्टी नहीं है और हमारे गठबंधन के PDA देश में सरकार नहीं बना सकती है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के पीडीए के मुकाबले पल्लवी की पिछड़ा, दलित व मुस्लिम नेताओं को एक मंच पर लाने की कोशिश है। नया गठजोड़ तीन दर्जन से अधिक लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। पल्लवी पटेल रविवार को दोपहर प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी घोषणा करेंगी। राज्यसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन को लेकर समाजवादी पार्टी व अपना दल कमेरावादी की पल्लवी के बीच खटास हुई थी। सपा ने जया बच्चन, रामजीलाल सुमन व आलोक रंजन को प्रत्याशी बनाया था, पल्लवी इसी बात से नाराज थीं।

उन्होंने कहा था कि पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) की राजनीति करने वाली सपा ने पिछड़े व अल्पसंख्यकों को प्रत्याशी नहीं बनाया। पल्लवी के रुख से नाराज अखिलेश यादव ने पिछले दिनों दो टूक कहा था कि अपना दल कमेरावादी से 2022 में ही गठबंधन था, अब 2024 में गठबंधन नहीं है। इस पर पल्लवी ने कहा था कि कांग्रेस तय करे कि अपना दल कमेरावादी आइएनडीआइए गठबंधन में है या नहीं। एआइएमआइएम के असदुद्दीन ओवैसी सहित कुछ अन्य मुस्लिम नेता उनके साथ नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static