जब से भाजपा की सरकार आयी हर परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक हो रहा है: अखिलेश

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 07:37 PM (IST)

कन्नौज: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि सरकार जानबूझकर भर्ती परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक कराने की कोशिश कर रही है ताकि सरकारी नौकरियों में युवाओं को आरक्षण न देना पड़े। कन्नौज संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार अखिलेश यादव ने शनिवार को यहां रसूलाबाद में एक जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि जब से भाजपा की सरकार आयी हर परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक हो रहा है और इस सरकार में 10 भर्ती परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक हुए।

यादव ने आरोप लगाया कि सरकार जानबूझकर पेपर लीक करा रही है ताकि उसे युवाओं को नौकरी न देनी पड़े। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया, ''अगर नौकरी देनी पड़ी तो उन्हें आरक्षण देना पड़ेगा। आरक्षण न देना पड़े इसलिए जानबूझकर प्रश्नपत्र लीक कराने का काम कर रहे हैं।'' उन्होंने भाजपा सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया और कहा कि 10 साल में किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि भाजपा से किसान, नौजवान, उद्योगपति सब नाराज हैं। यादव ने महंगाई और चुनावी बॉण्ड मुद्दे पर भी भाजपा पर निशाना साधा। यादव ने कहा कि भाजपा ने समाज के हर वर्ग को धोखा दिया है और उन्होंने लोगों से चुनाव में ‘इंडिया' गुट को विजयी बनाकर ‘‘संविधान और देश को बचाने'' की अपील की।

ये भी पढ़ें:- इंडिया गठबंधन पर बरसे योगी, बोले- कांग्रेस की सरकार में गरीब भूखा से मरता था, आतंकवादी बिरयानी खाते थे

लखनऊ / हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की सिकंदराराऊ विधान सभा में नगर पालिका क्रीड़ा स्थल पर भाजपा प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि के समर्थन में सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा जब कांग्रेस की सरकार थी तो गरीब भूख से मरता था, लेकिन आतंकवादी बिरयानी खाते थे। उन्होंने कहा कि आज माफिया जेल में आतंकवादियों का राम नाम सत्य हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static