अवैध रूप से बिकने वाली शराब को रोकने के लिए आबकारी विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान, पोस्टर चस्पा किया लोगों को जागरूक

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 04:51 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आबकारी विभाग की तरफ से शराब माफियाओं पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। आबकारी विभाग की टीम हर क्षेत्र में जाकर सघन चेकिंग अभियान चला रही हैं। होली के त्यौहार पर भी विभाग की तरफ से एक अच्छी पहल की गई है और जिले में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इतना ही नहीं नकली शराब से बचने के लिए लोगों को पोस्टर और लाउडस्पीकर के माध्यम से लगातार संदेश दिया जा रहा है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः विजय चौधरी की पत्नी ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल, कहा- हम अतीक अहमद को नहीं जानते, मेरे पति का नाम सिर्फ विजय चौधरी

पोस्टर लगाकर लोगों को किया जा रहा जागरूक
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आबकारी विभाग नकली शराब से बचने के लिए लोगों को अलर्ट कर रहा है। लोगों को जागरूक करने के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए जा रहे है। इतना ही नहीं लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से अपील की जा रही है कि, ऑथराईज दुकानों के अलावा कहीं से भी शराब न खरीदी जाए, क्योंकि बाहर बेची जा रही शराब में मिलावट हो सकती है, जो आपकी जान के लिए खतरा पैदा कर सकती है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः इलाहाबाद यूनिवर्सिटी का मुस्लिम छात्रावास सील, उमेश हत्याकांड की यहीं बैठकर रची गई थी साजिश

आबकारी विभाग चला रहा है सघन चेकिंग अभियान
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए आबकारी विभाग के अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि, जिले में किसी भी हाल में शराब माफियाओं को नहीं पनपने दिया जाएगा। शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए आबकारी विभाग की तरफ से स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर विशेष टीमों का गठन किया गया है। जो जगह-जगह सघन चेकिंग अभियान चला रही है।नकली शराब से बचने के लिए लोगों को पोस्टर और लाउडस्पीकर के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है।इतना ही नहीं जगह-जगह पहुंचकर लोगों की काउंसलिंग भी की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जा रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static