संदिग्ध परिस्थितियों में आबकारी उपनिरीक्षक ने खुद को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 03:09 PM (IST)

सुलतानपुर: जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के मुजौना तिवारीपुर निवासी राम भारत तिवारी पुत्र स्व गनेश तिवारी उम्र 59 साल ने बुधवार तड़के करीब तीन बजे संजयनगर स्थित अपने आवास पर लाइसेंसी बंदूक से अपने गर्दन में गोली मार ली। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों को घटनास्थल पर उनका खून से लथपथ शव मिला। लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुचे थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि भारत तिवारी वर्तमान में आबकारी विभाग में रायबरेली में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे। बीस दिन पूर्व मेडिकल लीव पर घर आये थे।
परिजनों ने बताया कि वे काफी दिनों से बीमार थे और अपनी बीमारी को लेकर काफी परेशान थे। मृतक की पत्नी विजय कुमारी का 1 वर्ष पूर्व देहांत हो गया था। मृतक के परिवार में बड़ा पुत्र दुर्गेश व किशन हैं। किशन की शादी अभी नहीं हुई है।

थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी ने बताया की प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा पुलिस छानबीन में लगी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी। फिलहाल पुलस ने आत्म हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static