प्रेमिका से मिलने बंगाल से आए इमरान को बजरंग दल ने बनाया मुर्गा, पुलिस ने भेजा जेल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 06:59 PM (IST)

कासगंज (विवेक रॉय) : कहते है कि प्यार में पड़े इंसान को कुछ नहीं सूझता वह अपने प्यार को पाने के लिए कोई भी कदम उठा लेता है। न तो उसे समाज का डर होता है और न ही अपने साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी होने का डर। उसे तो बस अपने महबूब को पाने का जुनून होता है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से आया हैं। जहां फेसबुक पर दो साल पहले हुई दोस्ती प्यार में बदलने पर वैलेंटाइन डे के मौके पर गैर समुदाय का युवक अपनी महबूबा से मिलने पहुंचा था। जहां पार्क में दोनों के मिलने के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़कर पहले तो मुर्गा बनाया फिर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं छात्रा को उसके स्कूल के प्रबंधतंत्र को बुलाकर स्कूल भेज दिया।

PunjabKesari

बंगाल का रहने वाला है युवक
पश्चिम बंगाल के मालीहर नाहित दक्षिण दीनाजपुर निवासी युवक इमरान करीम की जान पहचान शहर के एक स्कूल की इंटर की छात्रा से दो साल पहले हो गई। फेसबुक पर हुई यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदलने लगी। युवक गुड़गांव में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। वैलेंटाइन पर वह अपने प्यार का इजहार करने के लिए कासगंज आया। छात्रा एवं युवक के बीच शहर के प्रभु पार्क में मुलाकात का कार्यक्रम निर्धारित किया गया।

PunjabKesari

पूछताछ में युवक गैर समुदाय का निकला युवक
युवक ने छात्रा को प्रभु पार्क में मुलाकात के दौरान एक दुपट्टा उपहार में दिया और दोनों बातचीत करने लगे। इस बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रभु पार्क पहुंच गए। शक के आधार पर पूछताछ में युवक गैर समुदाय का निकला। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उसका आधार कार्ड एवं मोबाइल चेक किए। जिससे उसका वास्तविक नाम सामने आ गया। युवक के मोबाइल में कई अन्य युवतियों के फोटो भी पाए गए।

PunjabKesari

छात्रा को सुरक्षित स्कूल पहुंचाया
बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने छात्रा के स्कूल में सूचना दी। इसके बाद स्कूल के प्रबंधतंत्र के लोग पहुंच गए। छात्रा को सुरक्षित स्कूल पहुंचा दिया गया। वहीं पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस प्रभु पार्क पहुंच गई। युवक को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। कोतवाली के डे अफसर उपनिरीक्षक रजीत सिंह ने बताया कि पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static