Muzaffarnagar News: डेढ़ लाख रुपए लूट की झूठी कहानी बनानी पड़ी भारी, युवक पहुंचा हवालात...पुलिस ने किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 07:37 PM (IST)

Muzaffarnagar News (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद पुलिस (Police) ने एक फर्जी लूट (Bogus booty) का खुलासा किया है। जिसमें लूट की झूटी सूचना देने वाले पीड़ित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने डेढ़ लाख रूपये भी बरामद किए हैं।
PunjabKesari
दरअसल, जानसठ कोतवाली में 17 मई को बंधन बैंक के एक कलेक्शन एजेंट इंद्रजीत ने अज्ञात बदमाशों पर लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें बताया गया था कि कलेक्शन कर लाए जा रहे डेढ़ लाख रुपयों को उससे कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूट लिए हैं। शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में तत्काल 392 की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जिसके चलते पुलिस ने शनिवार को इस घटना का खुलासा करते हुए लूट की झूठी सूचना देने पर बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने लूट के बताए गए डेढ़ लाख रुपए भी बरामद किए हैं।
PunjabKesari
इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि दिनांक 17-5-2023 को थाना जानसठ में एक सूचना मिली जिसमे बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट द्वारा बताया गया कि मेरे साथ लूट कि घटना कारित कि गई है। जिसपर तत्काल पुलिस द्वारा पहुंचकर उस घटना का संज्ञान लिया गया एवं 392 का एक मुकदमा पंजीकृत किया गया। उस संबंध में विस्तृत जाँच व पूछताछ की गई, साथ ही सारे इलेक्ट्रोनिक एविडेंस कलेक्ट किये गए तो उसके आधार पर ये घटना स्वयं कलेक्शन एजेंट द्वारा किया जाना पाया गया। जिसके संबंध में आज थाना जानसठ में मुकदमा पंजीकृत करके उसे जेल भेजा जा रहा है। उसके पास से जो 1 लाख 50 रूपये की लूट की बात उसके द्वारा बताई गई थी वो बरामद कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static