हादसे में उजड़ गया परिवार: खाई में गिरी बाइक, पिता और दो बच्चों की मौत, महिला समेत एक बच्चा घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 09:41 AM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में गुरूवार को एक मोटरसाइकिल के खाई में गिरने से उसमे सवार युवक और उसके दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि पत्नी और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये।पुलिस अधीक्षक देहात राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि सिरौली थाना क्षेत्र मे बरेली अलीगंज मार्ग पर गुरगांव गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में रामपुर जिले के शाहाबाद क्षेत्र निवासी भूरा (37) उसके नौ वर्षीय बेटे अदनान और सात वर्षीय बेटी अफसाना की मौत हो गई। सड़क दुर्घटना में भूरा की पत्नी फरजाना (37) और बेटा निदान (5) गंभीर रूप से घायल हो गए।      
 
PunjabKesari
मृतक के परिजनो ने बताया कि भूरा कुछ दिन पहले बरेली के विशारत गंज थाना क्षेत्र के गांव जलाल नगर स्थित अपनी ससुराल आया था, जहां साले शाहरुख का विवाह संपन्न होने के बाद वह परिवार समेत अपने घर वापस लौटने के लिए मोटरसाइकिल से चला था, उसकी मोटर साइकिल पर आगे एक बैग रखा था और पत्नी व तीन बच्चे पीछे बैठे थे जब उनकी बाइक गुरगांव मोड़ सिरौली पर पहुंची कि अचानक सड़क पर बने गड्ढे में बाइक का पहिया आने के बाद मोटरसाइकिल बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खाई में जा गिरी जिससे बाइक सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।      

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना के शिकार सभी लोगों को एक स्थानीय अस्पताल भेजा लेकिन तीन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घायल फरजाना और निदान की हालत भी नाजुक बनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static